Viral News / डॉक्टर ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली अकेले तो पत्नी ने किया बुरा हाल, लड़ाई का वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Jan 28, 2021, 08:35 AM
नई दिल्ली। कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए, 16 जनवरी को देश भर में दुनिया का सबसे बड़ा कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू हुआ। टीकाकरण के पहले चरण में, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का टीकाकरण किया जा रहा है। एक डॉक्टर ऐसे भी हैं जिनके वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं। उनके वायरल होने का कारण उनकी पत्नी से फोन पर हुई बातचीत है। इस वीडियो को देखने और सुनने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आना लाजिमी है।

यह केके अग्रवाल, एक हृदय रोग विशेषज्ञ और पद्मश्री का एक वीडियो है, जिसे डॉ। केके अग्रवाल द्वारा सम्मानित किया गया था ... वह टीकाकरण के लिए कोरोना टीकाकरण केंद्र में आए थे। वह वहां टीका लगाया गया। इसके बाद उसकी पत्नी का फोन उसके पास आया। इस दौरान उसका वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा था।

डॉ अग्रवाल ने अपनी पत्नी को बताया कि उन्हें कोरोना वैक्सीन मिला है। इसके बाद, उसकी पत्नी ने दूसरी तरफ से उस पर बारिश की। पत्नी ने कहा, तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए?

वीडियो में यह सुना जा सकता है, 'मैं आपके लोगों को खोजने गया था, वे कह रहे थे कि यह खाली है, इसे संलग्न करें, फिर मैंने इसे स्थापित किया।' इसके बाद उसकी पत्नी कहती है कि तुम मुझे अपने साथ क्यों नहीं ले गए। अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए अब मुझसे झूठ मत बोलो, डॉ। अग्रवाल ने आखिरकार कहा, "मैं टीवी पर लाइव हूं।" इस पर, उसकी पत्नी ने कहा, 'मैं अभी जीती हूं और तुम्हें शुभकामना देती हूं।' फोन पर दोनों की यह बातचीत काफी वायरल हो रही है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डॉ। अग्रवाल ने एक बयान भी जारी किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि मुझे पता है कि मेरा एक वीडियो इन दिनों वायरल है। मुझे अच्छा लगा कि मैंने इन कठिन समय में भी लोगों को हंसने का एक तरीका प्रदान किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER