अमरोहा / बुजुर्ग तांत्रिक ने बच्ची को मिट्टी खोदने के बहाने ले गया जंगल फिर चाकू दिखाकर किया रेप

Zoom News : Feb 24, 2021, 07:06 AM
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने लड़की के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की का अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह मामला अमरोहा जिले के थाना सैदनगली के लठमार गांव से जुड़ा है। जहां एक बुजुर्ग तांत्रिक ने बच्ची के साथ बलात्कार किया। मिट्टी खोदने के बहाने लड़की को जंगल में ले गया और चाकू दिखाकर उसके साथ गंदा काम किया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तांत्रिक और नाबालिग लड़की का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला। फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को पकड़ लिया और लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया। इस घटना के बाद से गांव में गुस्से का माहौल है।

इस मामले में, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरोहा अजय प्रताप सिंह ने कहा कि सैदनगली पुलिस थाना क्षेत्र के लठमार गांव में, एक बुजुर्ग व्यक्ति जिसे गाँव में एक तांत्रिक के रूप में जाना जाता है, एक लड़की को गाँव की एक सुनसान जगह पर ले गया था। आरोप है कि उसने बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया है, आरोपी की गिरफ्तारी भी की गई है। मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER