IND vs ENG / रोहित की कप्तानी में खुली इस घातक गेंदबाज की किस्मत, लंबे समय बाद टीम में हुई वापसी

Zoom News : Jul 12, 2022, 06:00 PM
Ind vs Eng 1st Odi: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच पहला वनडे मुकाबला ओवल के मैदान में खेला जा रहा है. टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इस मैच की प्लेइंग XI में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन एक युवा तेज गेंदबाज को इस वनडे टीम में शामिल किया गया है. ये तेज गेंदबाज पिछले कुछ समय से टीम का हिस्सा नहीं बन सका था. 

इस तेज गेंदबाज को मिली जगह

टी-20 सीरीज में जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया अब वनडे सीरीज पर भी कब्जा करना चाहेगी. इस मैच के लिए रोहित शर्मा ने प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को प्लेइंग XI में शामिल किया है. उन्होंने पिछले साल ही टीम इंडिया में डेब्यू किया था. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) भारत के लिए 7 मैचों में 16.72 की औसत के साथ 18 विकेट ले चुके हैं. इस मैच में वे अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे.

लगातार विकेट चटकाने में माहिर

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था. वह धीमी गति की गेंदों पर बहुत ही जल्दी विकेट चटका देते हैं. वनडे मैचों में उनको इकॉनमी भी 4.84 की ही है. ऐसे में उनकी गेंदों पर बल्लेबाजों के लिए रन बनाना भी काफी मुश्किल रहने वाला है. वहीं आईपीएल 2022 में प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने 17 मैचों में 8.29 की इकॉनमी से 19 विकेट हासिल किए थे. 

टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

इंग्लैंड टीम की प्लेइंग 11

जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन, मोइन अली, क्रेग ओवरटन, डेविड विली, ब्रायडन कार्स, रीस टॉपली

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER