Crime / नाबालिग बेटी को पिता ने अपने बॉयफ्रेंड से बात करने से रोका तो, कर दी हत्या, फिर सड़ी लाश पर डाला परफ्यूम

Zoom News : Jan 17, 2021, 03:31 PM
मध्य प्रदेश के बैतूल से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ एक दत्तक (गोद ली हुई) बेटी ने अपने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। वह इस बात से भी नाराज हैं कि उनके पिता मोबाइल पर अपने प्रेमी से बात करने से मना करते थे। साथ ही, उन्हें उसके साथ बाहर घूमने की अनुमति नहीं थी। पिता की हत्या करने के बाद लाश को कंबल में लपेटकर घर के पीछे झोपड़ी में छिपा दिया गया था। 

यह मामला जो बाल खड़े करता है वह बैतूल के सारनी इलाके का है। जहां पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को, सारनी पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि इस हत्या में मृतक की दत्तक बेटी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

बेटी की हत्या करने के बाद शव को दो दिन तक घर में कंबल में छिपाकर रखा गया था। पुलिस ने कहा कि 14 जनवरी को बबलू नागले ने पुलिस को सूचित किया कि उसका साला श्री राम हर्मेड और उसकी गोद ली हुई नाबालिग लड़की सुभाष शहर में रहती थी। वह श्रीराम से फोन पर बात करता था, लेकिन उसने 12 जनवरी को बात नहीं की।

14 जनवरी को, इलाके के लोगों को पता चला कि श्रीराम हुरमद के घर के पीछे की बाड़ में बनी तपरिया से बदबू आती है। उसकी लड़की देखने नहीं जाने दे रही है। तब बबलू ने श्रीराम के घर जाकर दरवाजा खोला और श्रीराम का शव झोपड़ी में कंबल में लिपटा पाया, जिसके सिर पर चोट थी और गला कट गया था।

इसके बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। टीम प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और मामले के हर पहलू से जांच की गई जब यह पाया गया कि मृतक ने अपनी लड़की को प्रेमी और दोस्तों के साथ बाहर घूमने और मोबाइल पर बात करने से मना कर दिया था। इसके कारण नाबालिग लड़की परेशान हो गई और उसने अपने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी।

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चौहान ने आगे बताया कि शव घर के पीछे बनी झोपड़ी में छिपा हुआ था और इत्र की महक नहीं थी। गोद ली हुई बेटी हत्या के इस प्रकरण में मास्टरमाइंड निकली। पुलिस ने नाबालिग लड़की, अनवर खान, 21 साल, शिखर, 18 साल, अनिल सोनारिया को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER