UP / ससुर के थे अपनी पुत्रवधू के साथ अवैध संबध, आशिकी में पागल पिता ने अपने 15 माह के मासूम को जिंदा नहर में फेंका

Zoom News : Mar 04, 2021, 02:10 PM
यूपी के कासगंज जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है जिसमें पिता और पुत्र, ससुर और पुत्रवधू जैसे रिश्तों को इस हद तक कलंकित कर दिया गया कि इन रिश्तों ने 16 महीने के बच्चे को छीन लिया। एक पिता अपनी बहू के प्यार में इस कदर डूब गया कि उसने अपने मासूम बेटे को भी नहर में फेंकने से पहले कांप नहीं पाया।

मासूम को नहर में फेंककर शातिर पिता ने पुलिस को उसके अपहरण की जानकारी दी। अब तक पुलिस कुछ कर पाती, तब तक आरोपी के बड़े बेटे ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी और अपने पिता के प्यार का काला अक्षर खोल दिया और अपने पिता पर अपने मासूम भाई की हत्या का आरोप लगाया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के पिता और दामाद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों की आड़ में मासूम के शव की तलाश कर रही है, लेकिन नहर में तेज धार के कारण पुलिस अभी तक सफल नहीं हो पाई है।

दरअसल, यह पूरी शर्मनाक और हैरान कर देने वाली घटना कासगंज शहर के मोहल्ला ज्वालापुरी के रहने वाले किशन कुमार की है। आरोपी के बड़े बेटे सचिन के अनुसार, उसके पिता के उसकी बहू के साथ अवैध संबंध थे और अवैध संबंधों के कारण उसने अपने बड़े बेटे सचिन के साथ उसकी शादी कर दी।

शादी के बाद भी किशन कुमार का अपनी बहू के साथ रिश्ता जारी रहा। दोनों का प्यार बढ़ रहा था और जीवन भर एक-दूसरे का साथ देने का वादा भी किया गया था। इस बीच, किशन ने अपनी पत्नी से एक और बेटे को जन्म दिया, लेकिन यह बहू को स्वीकार्य नहीं था। यह इस मामले में था कि बहू और ससुर किशन कुमार के बीच गर्म बहस चल रही थी। अवैध संबंध टूटने के कगार पर थे, लेकिन इश्क में अंधे पिता किशन कुमार ने 16 महीने के मासूम को दूनिया से निकालने का मन बना लिया और 27 फरवरी को हजारा नहर में जिंदा 16 महीने के बेटे यश को फेंक दिया और पुलिस अपने बेटे को मारने के लिए मजबूर किया गया था। अपहरण की सूचना दी।

पुलिस अभी भी इस पूरे मामले पर कुछ करेगी, तब तक आरोपी किशन के बड़े बेटे सचिन ने अपने पिता और उसकी पत्नी के कारनामों का काला चिट्ठा खोल दिया और पुलिस को मासूम यश के अपहरण की तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी पिता और उसकी सास को हिरासत में लिया और कड़ाई से पूछताछ की, तो पता चला कि किशन कुमार ने अपनी सगी बहन को हजारा नहर में फेंक दिया था।

फिलहाल पुलिस आरोपी पिता द्वारा कबूल की गई घटना के बाद गोताखोरों की मदद से नहर में मासूम यश की तलाश कर रही है। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि 15 महीने पुरानी गलती क्या थी और दुनिया को देखने से पहले अंधे पिता ने उसे प्यार से दुनिया से हटा दिया।

बड़े बेटे सचिन कुमार ने बताया कि मेरा भाई रात में सो रहा था। जब हम सो गए, तो सुबह उठे, वह वहां नहीं था। पुलिस को जानकारी दी। मुझे अपने पिता और पत्नी पर शक है। मेरे पिता ने कई बार कोशिश की है। पापा और पत्नी का अफेयर कई सालों से चल रहा है और बच्चे का कोई पता नहीं है

कासगंज के एसपी मनोज कुमार सोनकर ने कहा कि यह जानकारी 28 फरवरी को सचिन ज्वालापुरी इलाके के कासगंज पुलिस स्टेशन ने दी थी। इसमें लिखा था कि उसका छोटा भाई यश, जो 15 महीने का है, उसे उसके पिता किशन और उसकी पत्नी ममता ने गायब कर दिया है। इस संबंध में थाना कासगंज में मामला दर्ज किया गया था। विचार-विमर्श के दौरान, उनके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया और आज उनकी अपनी पत्नी ममता ने अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि जमीन का छोटा भाई सो रहा था, फिर उसने उसे एक कंबल में लपेट दिया और उसे अपने मैक्स पिकअप से ले जाकर हजारा नहर में फेंक दिया। बच्चे की तलाश की जा रही है और जिस मैक्स पिक से उसने बच्चे को फेंका था वह भी बरामद कर लिया गया है। बच्चे की वसूली अभी तक नहीं हुई है क्योंकि पानी का प्रवाह तेज है। पास में गोताखोर और जाल लगाए गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER