मंनोरजन / लॉकडाउन के बाद कुछ ऐसे सूट हुआ सोनू सूद के साथ 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड

NavBharat Times : Jul 22, 2020, 10:23 AM
Delhi: हर घर में चर्चित टीवी के चर्चित कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' की लॉकडाउन के बाद शूटिंग शूरू हो गई है। शो में पहले मेहमान के तौर पर बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद नजर आएंगे। मंगलवार को सोनू सूद ने शो के लिए शूट किया और इसकी तस्वीरें सामने आई हैं। 'द कपिल शर्मा शो' की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें सोनू सूद और कपिल शर्मा मेकअप करते नजर आ रहे हैं।

बदला-बदला नजर आया सेट का नजारा

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग के दौरान सेट पर कोरोना वायरस के चलते माहौल बदला-बदला सा नजर आया। कपिल शर्मा समेत हर क्रू और कास्‍ट को सेट पर एंट्री से पहले अच्‍छी तरह सैनिटाइज किया गया। क्रू मेंबर्स और मेकअप से जुड़े लोग भी पीपीई किट्स में नजर आए।


सोनू ने बताया था शूटिंग के बारे में

नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनू सूद ने फोन पर बताया था कि वह मंगलवार को ‘द कपिल शर्मा शो’ के शूट पर जाने वाले हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि उनका एपिसोड टीवी पर जल्द प्रसारित किया जाएगा।


इस बार नजर नहीं आएंगी ऑडियन्स

लॉकडाउन के बाद टेलिकास्ट किए जाने वाले 'द कपिल शर्मा शो' की खास बात यह है कि नए एपिसोड में स्‍टूडियो ऑडियन्‍स नहीं दिखेंगे। बता दें कि 1 अगस्‍त को लॉकडाउन के बाद पहले एपिसोड का प्रसारण किया जाएगा। कपिल शर्मा का कहना है कि वह ऑडियन्‍स को बहुत ज्‍यादा मिस करेंगे। ऑडियन्‍स के सामने परफॉर्म करने का अपना चार्म होता है।


कपिल शर्मा को लोगों की सुरक्षा का ध्यान

लोगों की सुरक्षा को लेकर कपिल शर्मा ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, 'शो के मेकर्स सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख रहे हैं। सेट पर किसी तरह का खतरा न हो, इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। सेट को लगातार सैनिटाइज करने के अलावा छिड़काव भी किया जा रहा है। पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचकर तुरंत कपड़े बदलने और घर जाने के लिए भी कपड़े बदलने के निर्देश दिए गए हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER