Viral News / एक साथ 16 लड़कों संग डेट पर गई लड़की, लोगों ने कहा- पागलपन है ये

Zoom News : Apr 21, 2021, 11:42 AM
Delhi: लव आइलैंड और स्पिल्ट्सविला जैसे रियैलिटी शो पर कई सिंगल लड़के-लड़कियां पहुंचते हैं और इनके पास कनेक्शन्स बनाने के कई ऑप्शन्स मौजूद होते हैं लेकिन ब्रिटेन में एक शख्स को शायद ही अंदाजा था कि जिस लड़की के साथ वो डेट पर जा रहा है वो उसकी जिंदगी को ही रियैलिटी टीवी शो बना देगी। इस व्यक्ति ने अपने साथ हुई अनोखी घटना को टिकटॉक पर शेयर किया है। इस शख्स ने वीडियो में कहा कि वो डेटिंग एप्लीकेशन हिंज का इस्तेमाल करता है। इस एप पर उसके साथ एक महिला कनेक्ट हुई थी और फिर दोनों ने मिलने का प्लान बनाना शुरू किया था। दोनों ने डेटिंग स्पॉट का फैसला कर लिया था और ये व्यक्ति काफी उत्साहित था। 

लेकिन जब ये व्यक्ति लोकेशन पर पहुंचा तो उसका उत्साह हैरानी में तब्दील हो गया क्योंकि उसने देखा कि उसके जैसे 15 और लोग इस लोकेशन पर आए हुए थे। दरअसल, इस महिला ने 16 लड़कों को एक साथ एक ही जगह पर बुलाया हुआ था। 

इस शख्स ने अपने वीडियो में कहा कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने मुझसे हाथ मिलाया। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि ये कौन लोग हैं। ये महिला अपनी एक महिला दोस्त के साथ आई थी और ये बाकी लड़कों के साथ भी काफी कंफर्टेबल होकर मिल रही थीं।

इस शख्स ने वीडियो में कहा कि मैं डेटिंग जैसी चीजों से बहुत ज्यादा कंफर्टेबल नहीं हूं और मैं इसमें ज्यादा अच्छा भी नहीं हूं लेकिन पिछले एक साल में मैंने पहली बार डेट पर जाने का फैसला किया था और मेरे साथ जो हुआ उसे देखकर तो मैं यही सोचता रहा है कि क्या ये रियल लाइफ है या मजाक चल रहा है? 

इस व्यक्ति ने बताया कि इतना सब कुछ होने के बाद ये महिला वहां खड़े होकर एक स्पीच भी देती है और अपनी स्पीच में कहती है कि मैं जितने लड़कों के साथ हिंज पर मैच हुई थी, मैंने उन सबको यहां पर बुला लिया है। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी की एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग होगी। 

ये इंसान जब वापस अपने घर पहुंचा तो उसने इस महिला से इस हरकत के बारे में मैसेज के सहारे सवाल भी पूछा लेकिन उस युवती ने कोई रिस्पॉन्स नहीं दिया। सोशल मीडिया पर इस व्यक्ति का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और इस पर तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने कहा कि ये एक क्रेजी महिला द्वारा किया गया पागलपन था और उन्हें किसी की भी फीलिंग्स के साथ यूं खेलने का हक नहीं है वही कुछ लोग ऐसे भी थे जो कह रहे थे कि ये एक छोटा सा मजाक था और उन्हें इस बात को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER