Special / दूल्हे ने बाल पकड़कर जबरदस्ती दुल्हन के मुंह नें डाल दी मिठाई, देखें VIDEO

Zoom News : Jul 02, 2021, 02:11 PM
Special | भारतीय संस्कृति में शादियों के मौकों को काफी शुभ अवसर माना जाता है और भारत में जब कुछ भी शुभ होता है तो उसका स्वागत मिठाइयों से किया जाता है। ऐसे ही कोई भी भारतीय शादी 'लड्डू' के बिना पूरी नहीं होती, क्योंकि हमारी संस्कृति में इसका बहुत महत्व है। जिस वक्त दूल्हा और दुल्हन एक-दूसरे को 'लड्डू' खिलाते हैं उसे बेहद खास समझा जाता है। यह शादी के प्यारे पलों में से एक होता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो भी उसी समय का है लेकिन इसे प्यारा नहीं कहा जा रहा है। असल में वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ हिंसक व्यवहार करता नजर आ रहा है।  दूल्हा जबरदस्ती दुल्हन के बाल पकड़ कर उसके मुंह में लड्डू डालता दिखाई दे रहा है।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो में दुल्हन दूल्हे को 'लड्डू' खिलाती नजर आ रही है, सब कुछ अच्छा लग रहा है। लेकिन अब दुल्हन को खिलाने की बारी दूल्हे की थी। जैसे ही शर्मीली दुल्हन ने अपना चेहरा घुमाया, दूल्हे ने जबरदस्ती उसके बालों को पकड़ लिया और मिठाई को उसके मुंह में डाल दिया।

हैरानी की बात यह है कि दूल्हे की इस हरकत से वहां मौजूद किसी शख्स  को परेशान नहीं हुई। इस वीडियो को official_niranjanm87 नाम के एक इंस्टाग्राम यूजन ने पोस्ट किया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों को चौंका दिया है। लोगों को इस बात की  हैरानी हो रही है कि यह शख्स अपनी होने वाली पत्नी के साथ ऐशा हिंसक व्यवहार क्यों कर रहा है। लोग इस आदमी की निंदा कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER