Crime / अपने ही माता-पिता को दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल ने कुल्हाड़ी से काटा, फिर खुद...

Zoom News : Feb 08, 2021, 09:13 AM
हरियाणा के सोनीपत में गांव पिंटू से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात दीपक नाम के एक शख्स ने पहले अपने माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फिर दोनों के शवों को आग लगा दी और फिर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

दरअसल, दिल्ली पुलिस में, दीपक नाम के एक हेड कांस्टेबल ने अपने पिता रामधन और उसकी माँ की किताबों पर कुल्हाड़ी से वार किया और बाद में घरेलू विवाद के कारण उनके शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उन्हें बेरहमी से जला दिया। फिर अपने कमरे में जाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया और आत्महत्या कर ली।

परिजन दीपक को लेकर खरखौदा के सामान्य अस्पताल पहुंचे। वहां से डॉक्टरों ने उसे सोनीपत के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिया है।

मामले की जानकारी देते हुए, डीएसपी डॉ। रविंद्र ने बताया कि दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल के रूप में तैनात दीपक नाम के एक शख्स ने पहले अपने माता-पिता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और बाद में उनके शवों को जला दिया। वहीं, दीपक ने भी जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने दीपक के घर पहुंचकर सबूत जुटाए हैं। साथ ही पूरे मामले का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा। मामले की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER