MP / पति ने किया पत्नी से झगड़ा फिर चढ़ गया टावर पर, कहा- अगर गयी मायके तो कूद जाऊंगा नीचे

Zoom News : Nov 30, 2020, 06:01 PM
मध्य प्रदेश के बड़वानी में, पति अपनी पत्नी से झगड़े के बाद ऊँची-ऊँची मीनार पर चढ़ गया। जब यह दृश्य देखा तो ग्रामीण आश्चर्यचकित रह गए। शुक्र है कि उस समय, उच्च रक्तचाप में करंट नहीं चल रहा था। पति टॉवर पर 80 फीट ऊपर चढ़ गया और बार-बार अपनी पत्नी से कह रहा था कि अगर तुम मायके जाते तो तुम कूद पड़ते। ग्रामीणों की सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग एक घंटे के कठिन प्रयास के बाद, पुलिस पति को समझा सकी और उसे नीचे उतारा।

बड़वानी के बालासमुद पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव तमेला में एक घंटे तक चले नाटक से पुलिस और ग्रामीणों के पसीने छूट गए। गांव का निवासी मूलचंद अपनी पत्नी से झगड़े के बाद हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया। जब हमने इस युवक को 80 फीट की ऊंचाई पर चढ़ते देखा, तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

युवक को बार-बार नीचे आने के लिए कहा जाता था, लेकिन वह कह रहा था कि अगर पत्नी अपने मायके गई तो वह यहां से कूद जाएगी। वहीं, जब पत्नी को पति की इस हरकत के बारे में जानकारी मिली तो वह भी मौके पर पहुंच गई। सूचना पर पुलिस भी गांव तमेला पहुंची।

युवक को टावर से उतरने के लिए मनाने का क्रम शुरू हुआ। लगभग एक घंटे के कठिन प्रयास के बाद, उसे मना लिया गया और टॉवर से नीचे लाया गया। कहा गया है कि किसी बात को लेकर युवक का अपनी पत्नी से विवाद हुआ था। इस विवाद के दौरान पत्नी ने मायके जाने की धमकी दी। पत्नी के इस फैसले से नाराज युवक हाई-टेंशन लाइन के टावर पर चढ़ गया। शुक्र है कि उस समय तारों में करंट नहीं चल रहा था, नहीं तो गंभीर हादसा हो सकता था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER