The murder of an innocent prince was disclosed / मासुम बच्चे ने देखा शादीशुदा महिला को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में तो दोनो ने मिलकर कर दिया कत्ल

Zoom News : Oct 24, 2020, 06:37 AM
उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पुलिस ने मासूम बच्चे प्रिंस की हत्या के रहस्य का पर्दाफाश किया है। वास्तव में, बच्चे की गलती यह थी कि उसने इस जोड़े को आपत्तिजनक हालत में विवाहेतर संबंध में देखा था। इसलिए, उजागर होने के डर से आरोपी ने मासूम बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

हत्या की यह घटना 20 अक्टूबर की है। बिसंडा थाना क्षेत्र के चौंसड़ गांव में 8 वर्षीय मासूम 'प्रिंस' की हत्या कर दी गई। उसका शव आरोपी ने भूसे में छिपा दिया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक दंपति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि बच्चे ने हत्यारे दंपति को आपत्तिजनक परिस्थितियों में देखा था। जिसके कारण उन्होंने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। तब उसका शव तालाब के पास पुआल के ढेर में छिपा हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, हत्यारों ने इस घटना को अपहरण का कोण बताने की कोशिश करते हुए कुछ गलतियां कीं। जिसके कारण वे पुलिस के रडार पर आ गए। बांदा के एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा कि विवाहित महिला, उसके प्रेमी और एक अन्य सहायक को इस मामले में जेल भेज दिया गया है। आपको बता दें कि मामले में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी के खिलाफ एक ट्वीट किया और उन्हें लापरवाह ठहराया।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER