देखें वीडियो / कपिल-भारती सिंह के बदले रूप, 125 दिनों बाद शुरू हुई The Kapil Sharma Show की शूटिंग, देखें वीडियो

Jansatta : Jul 18, 2020, 11:03 PM
The Kapil Sharma Show | मशहूर कॉमेडयन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर दर्शकों को हंसाने की तैयारी में हैं। 125 दिनों बाद कॉमेडियन द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के सेट पर अपने को-एक्टर संग शूट करने पहुंचे। कपिल शर्मा ने इस दौरान अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की है जिसके माध्यम से उन्होंने फैंस के लिए खुशखबरी देते हुए कहा है कि वह दोबारा शूट पर लौट चुकेहैं।

तमाम तस्वीरों के साथ कपिल शर्मा ने एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें वह भारती सिंह संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो में ना तो आप कपिल शर्मा को पहचान पाएंगे ना ही भारती सिंह को। कपिल शर्मा और भारती सिंह का यह फनी एनीमेटेड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो के जरिए कपिल शर्मा ने बताया है कि शूटिंग के दौरान बैक स्टेज वह कैसे मस्ती करते हैं। वीडियो में कपिल शर्मा और भारती सिंह बेबी फिल्टर में नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों के दांत भी टूटे हुए दिख रहे हैं। भारती सिंह और कपिल शर्मा का यह फनी अवतार लोगों को काफी भा रहा है। देखें वीडियो –

खुद गाड़ी ड्राइव कर सेट पर पहुंची अर्चना पूरन सिंह

इससे पहले कपिल ने सुमोना और भारती सिंह की तस्वीर साझा की थी जिसमें वे शूटिंग की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए नजर आए थे। वहीं शो में बतौर जज की भूमिका में नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह भी शो के लिए शूट करने 4 महीने बाद पहुंची हैं। इस बाबत अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि वह काफी दिनोंं बाद खुद ड्राइव कर शूट के लिए जा रही है। कोरोना को देखते हुए उन्होंने अपने ड्राइवर को छुट्टी दे दी है।

सोनू सूद होंगे पहले गेस्ट

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक “द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद पहले गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। सूत्रों के हवाले से एक्सप्रेस ने लिखा है कि  शो में सोनू सूद पहले गेस्ट होंगे। उनके साथ लंबे समय से बातचीत चल रही है, और कपिल व्यक्तिगत रूप से सूद के संपर्क में हैं। इसके लिए सोनू सूद भी तैयार हो गए हैं। वहीं टीम ने मनोज बाजपेयी से भी बात की है कि आने वाले दिनों में इस शो पर नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER