Kapil Sharma Show / 'द कपिल शर्मा शो' शो जल्द करेगा वापसी, नए एक्टर्स और राइटर्स को मौका

Zoom News : Mar 26, 2021, 10:38 AM
Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के फैन्स के लिए गुड न्यूज है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'द कपिल शर्मा शो' फिर से शुरू होने जा रहा है। कपिल शर्मा बीती फरवरी को पिता बने हैं। इसके बाद उन्होंने पैटर्निटी लीव ले ली थी और शो ऑफ एयर हो गया था। इस वजह से कपिल शर्मा के फैन्स निराश थे। अब खबर आ रही है कि शो मई में फिर से शुरू होने जा रहा है। कृष्णा अभिषेक ने इस खबर की पुष्टि की है। वहीं कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें नए ऐक्टर्स और राइटर्स को काम देने का भी जिक्र है।

कपिल शर्मा ने किया शो से जुड़ा पोस्ट

कपिल शर्मा ने पोस्ट किया है, मेरा सिलेक्शन हो गया है, अब आपकी बारी। उन्होंने एक पोस्ट रीट्वीट किया है जिसमें लिखा है, अगर आप एक राइटर और एक्टर हैं तो आपके लिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने का मौका है। वहीं कृष्णा अभिषेक ने ईटाइम्स को बताया, शो मई में वापसी कर रहा है। अभी डेट फाइनल नहीं हुई है। कृष्णा ने यह भी बताया कि शो में इस बार कुछ नई चीजें भी दिखाई देंगी। शो का सेट भी नए तरीके का होगा।

बेटा होने पर कपिल ने लिया था ब्रेक

कपिल शर्मा बीते लॉकडाउन भर अपने फैन्स को गुदगुदाते रहे। शो के ऑफ एयर होने से फैन्स काफी निराश थे। कपिल और गिन्नी फरवरी मे दोबारा पैरंट्स बने हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया है। बीते साल कपिल बेटी के पिता बने था। फैमिली के साथ वक्त बिताने के लिए कपिल ने ब्रेक लिया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER