जोधपुर / घरवालो के साथ बैठकर रो रहा था हत्यारा, कर दी थी 7 साल के बच्चे का किडनैप कर हत्या, ऐसे पकड़ा गया

Zoom News : Mar 18, 2021, 08:33 AM
राजस्थान के जोधपुर से एक दर्दनाक खबर का खुलासा किया गया है, एक 7 वर्षीय बच्चे को घर के सामने अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद बच्चे की मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना परिवार में परिवार को पारित कर दी है। बुधवार को, पोलो ग्राउंड के पास प्लास्टिक के बोर में घर से उनका शरीर 5 किमी दूर था। इस मामले को प्रकट करके, पुलिस ने कहा कि बच्चे का अपहरण और हत्या पड़ोसी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बुधवार को, शरीर का शरीर आईजी हाउस के पास नाली में प्लास्टिक की बोरी में पाया गया था। मृत बच्चा अपने परिवार का एकमात्र पुत्र था। जैसे ही बच्चे की हत्या, क्षेत्र के लोगों ने दुकानों को बंद कर दिया और सड़क को जाम कर दिया। अशोक गेहलोत भी सरकार के खिलाफ नारा था। पुलिस ने बच्चे की हत्या को हल किया और कहा कि आरोपी का नाम सोनी है। जिसके पीड़ित को घर आना था। आरोपी ने विदेशी संख्याओं से व्हाट्सएप को कॉल करके एक छुड़ौती की मांग की थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने मृत बच्चे के परिवार के सदस्यों के साथ पुलिस को गुमराह करने के लिए रोया और रो रहा था, लेकिन वही हत्यारा बाहर आया। इस घटना के बाद से, क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जोधपुर पुलिस आयुक्त जोस मोहन ने तुरंत बैठक को बुलाया और हत्यारे को जल्द से जल्द हत्यारे को पकड़ने का निर्देश दिया।

बताओ, बच्चे के शरीर को आईजी के निवास के सामने आटे की सुबह उत्तेजित कर दिया गया था। पुलिस ने कहा कि काम करने वाले श्रमिकों ने बोरी में मरने की सूचना दी। हालांकि एकमात्र बच्चे की मौत से रोना बुरा है। बच्चे के पिता बंसिल लाल के काम ने काम किया, उन्होंने कहा कि दो बड़ी बेटियों के बाद, एक बेटा हिमांशु था।

इस मामले में, पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया है और विभिन्न धाराओं में मुकदमा दायर किया है और जेल भेजा है। डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव का कहना है कि 15 मार्च को, जोधपुर खंडा टालसा पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। जो जांच की जा रही थी लेकिन बच्चे का शरीर बुधवार को पाया गया था। आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी में, उसे सख्त सजा दी जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER