Crime / शख्स करना चाहता था नाबालिग से शादी, लड़की ने किया मना तो हो गया गुस्सा, कर दिया कत्ल

Zoom News : Feb 21, 2021, 03:03 PM
दिल्ली के बेगमपुर इलाके में 17 साल की नाबालिग लड़की की हत्या के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया है। पुलिस ने इलाके में बैरिकेड्स लगा दिए हैं। पीड़ित परिवार से पीड़ितों का मिलना भी प्रतिबंधित है। मामला शुक्रवार शाम का है। बताया जा रहा है कि लईक नाम का शख्स नाबालिग लड़की से शादी करना चाहता था। उसने लड़की से शादी का प्रस्ताव रखा। लड़की ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया। इससे आरोपी नाराज हो गए।

शुक्रवार को, जब लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे, तो लईक लड़की के घर पहुंचा और लड़की पर हथौड़े से कई हमले करने के बाद फरार हो गया। बच्ची को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि लड़की के खिलाफ कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया गया है। उसकी हत्या कर दी जाती है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान पाया गया कि लाइक और लड़की के बीच पिछले 5 साल से दोस्ती थी और लड़के के लड़की के परिवार के साथ अच्छे संबंध थे। लईक शुक्रवार शाम को लड़की के घर गया था। लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे, लेकिन लड़की का चचेरा भाई और छोटा भाई घर पर थे, सभी ने एक साथ खाना खाया। रात के खाने के बाद, लईक ने लड़की से शादी करने के लिए कहा, जिसके बारे में दोनों के बीच विवाद था। इस विवाद में, लईक ने लड़की के सिर पर हथौड़े से वार किया, जिससे लड़की की मौत हो गई।

हत्या की सूचना पुलिस को मिली थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था, जबकि कमरे में काफी खून था। पता चला कि किशोरी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मौके पर पहुंची। डॉक्टरों ने किशोरी को मृत बताया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER