लखनऊ / बुर्का पहने घूम रहा था शख्स, पुलिस ने पकड़ा तो खुली प्रेम कहानी

AajTak : Sep 15, 2019, 04:14 PM
लोग कहते हैं प्यार और जंग में सब जायज होता है. ऐसा ही कुछ हुआ यूपी की राजधानी लखनऊ में जहां एक युवक अपनी प्रेमिका (गर्लफ्रेंड) से मिलने के लिए बुर्का पहनकर महिला बन गया और उससे मिलने निकल गया. हालांकि उस युवक की प्रेमिका से मिलने की ख्वाहिश अधूरी रह गई क्योंकि बीच में पुलिस ने आकर उसके प्यार की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी.

दरअसल लखनऊ में संदिग्ध गतिविधि के शक में पुलिस ने एक ऐसे युवक को पकड़ा जो बुर्का पहने हुआ था. पुलिस ने जब उससे इसका कारण पूछा कि वो लड़का होते हुए भी बुर्का पहनकर क्यों घूम रहा है तो युवक ने अपनी पूरी प्रेम कहानी पुलिसवालों के सामने बयां कर दी.

युवक ने बताया कि बुर्का पहनकर इसलिए अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था ताकि उसके घर वाले उसे पहचान न लें. लड़के को बुर्का पहने देखकर वहां से आने जाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई और वो लड़के की तस्वीर लेने लगे.

पुलिस ने युवक के घर वालों को मौके पर ही फोन करके बुलाया और दोबारा ऐसी गलती नहीं करने की हिदायत देकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया. 

अब युवक बुर्का पहन कर भी अपनी गर्लफ्रेंड से तो नहीं मिल पाया लेकिन उसकी ऐसी तस्वीर जरूर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER