शर्मनाक गैंगरेप / कहती रही नाबालिग 'गोलू भैया ऐसा मत कीजिए', लेकिन लड़के ने दोस्तों के साथ मिलकर कि दरिंदगी

Zoom News : Jan 10, 2021, 01:16 PM
Delhi: : रोहतास इस समय की बड़ी खबर बिहार के सासाराम से आ रही है, जहाँ दरिगांव थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना घटी। सामूहिक बलात्कार का आरोप पहचान के लोगों पर है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पीड़िता को पूछताछ के लिए थाने ले गई। बताया जाता है कि पीड़िता के पिता दरिगांव थाना क्षेत्र के NH-2 पर एक चाय नाश्ते की दुकान चलाते हैं। परिचित के लड़के गोलू नाम के लड़के ने रात में अपने तीन सहयोगियों के साथ लड़की को उठाया और एकांत स्थान पर ले गया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस घटना के बाद खून से लथपथ लड़की किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को बताया। बताया जाता है कि बाद में आरोपियों ने परिवार के सदस्यों को धमकी दी कि अगर उन्होंने पुलिस को सूचित किया, तो उन्हें गोली मार दी जाएगी। स्थानीय लोगों ने मामले में पंचायत करने की भी कोशिश की। सूचना देने पर पुलिस आज सुबह पहुंची और पीड़ित लड़की और परिवार को थाने ले गई जहां लड़की से अधिक जानकारी ली जा रही है। इस मामले में आरोपियों की पहचान के बावजूद, किसी की गिरफ्तारी के कारण पुलिस की कार्यशैली पर कोई सवाल नहीं है। पीड़िता और उसका परिवार बहुत डरा हुआ है।

इस घटना के बाद लड़की काफी डर गई है। वह कहती है कि गोलू जिस युवक को अपना भाई कहता था, उसने उसके साथ गंदा काम किया। वह बार-बार कहती रही कि 'गोलू भैय्या ऐसा नहीं करते' लेकिन उन्होंने खुद मेरे साथ गंदा काम किया, साथ ही दो अन्य लड़कों ने भी मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। पीड़ित लड़की इतनी डरी हुई है कि वह कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। लड़की का परिवार बहुत गरीब है और अब तक परिवार अपराधियों के खिलाफ अपराध नहीं बढ़ाने के कारण परिवार हताश है। लड़की मानसिक रूप से परेशान है, लेकिन उसे अस्पताल के बजाय पुलिस स्टेशन ले जाया जाता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER