Crime / बदमाशों ने ऑटो से महिला को अगवा कर बंधक बनाया फिर किया गैंगरेप

Zoom News : Feb 26, 2021, 03:23 PM
गाजियाबाद के विजयनगर की 30 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपहरण किया और इस घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना दी है। पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने उसे ऑटो से अगवा किया और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। महिला गाजियाबाद की रहने वाली है और नोएडा के एक मॉल में काम करती है। वह रात में ऑटो से नोएडा से गाजियाबाद के लिए रवाना हुआ, जिसके बाद ऑटो में तीन लोग उसे बंधक बनाकर मसूरी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके में ले गए और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

इसके बाद पिलखुआ इलाके में पीड़िता को उतारकर आरोपी फरार हो गए। घटना के बाद पिलखुआ पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर सभी तीन अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है। हापुड़ पुलिस का दावा है कि जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि वह अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंची। लेकिन मसूरी थाना पुलिस ने 4 घंटे तक पीड़िता की कोई एफआईआर दर्ज नहीं की और पीड़ित को थाने से पीटा। मसूरी पुलिस ने मामले को पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के रूप में बंद कर दिया। जब मसूरी पुलिस स्टेशन में पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, तो पीड़िता अपनी शिकायत लेकर हलक के पिलखुआ कोतवाली पहुंची। लेकिन पिलखुआ पुलिस ने भी रिपोर्ट दर्ज करने में देरी करना जारी रखा और फिर काफी समय तक पीड़ित की प्राथमिकी दर्ज की गई।

वहीं, इस पूरे मामले में जिला हापुड़ के एसपी नीरज जादौन का कहना है कि आज सुबह गाजियाबाद पुलिस ने हापुड़ पुलिस को सूचना दी थी कि महिला के साथ घटना घटी है, जिसके बाद हापुड़ पुलिस ने महिला की तहरीर पर गिरफ्तारी के लिए तत्काल कार्रवाई की। आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जाता है और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाता है। पुलिस द्वारा बताए गए दृश्य का निरीक्षण किया गया है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER