Crime / माँ चोरी करने के बाद स्कूटी पर अपने बेटे और बेटी के साथ भाग गई, और फिर जो हुआ...

Zoom News : Jan 12, 2021, 04:08 PM
नई दिल्ली। 25 दिसंबर को, दिल्ली के छतरपुर में एक ज्वैलर्स की दुकान पर दिन के उजाले में चोरी हो गई। ग्राहक बनकर आए तीन लोगों ने दुकान पर बैठे बुजुर्ग की आंखों में धूल झोंककर गहने चुरा लिए। जब तक बुजुर्ग दुकानदार कुछ समझ पाते, तब तक तीनों लोग भाग गए। सीसीटीवी से यह सामने आया कि एक महिला चोरी करने के बाद स्कूटी एक युवक और एक महिला के साथ फरार है। बाद में, इस सीसीटीवी के आधार पर, दिल्ली पुलिस ने आरोपी मां और उसके बेटे और बेटी को हिरासत में ले लिया है।

सीसीटीवी दिल्ली पुलिस ने उस दुकान की जांच शुरू कर दी जहां से चोरी हुई थी। फिर वो तीन लोग एक फुटेज में दिखाई दिए। तीनों लोग स्कूटी पर चल रहे थे। पुलिस ने स्कूटी का नंबर पढ़कर आरोपी का पता लगाया। पुलिस ने तीनों लोगों को उनके घर से हिरासत में ले लिया। पूछताछ में जो सामने आया वह बेहद चौंकाने वाला था।

पति और दो बेटे पहले से ही जेल में हैं

हिरासत में लिए गए 50 वर्षीय मिथिलेश से पूछताछ के बाद, पुलिस ने कहा कि उसके पति और दो बेटे पहले से ही एक मामले में जेल में हैं। 25 दिसंबर को वह अपनी बेटी दुर्गेश्वरी 21 और सबसे छोटे बेटे चिराग 19 साल के साथ छतरपुर ज्वैलर्स की दुकान पर गई। वहां झुमके देखने के बहाने कुछ गहने चुरा लिए। ये लोग ऐसी दुकान को निशाना बनाते थे जहां बुजुर्ग व्यक्ति बैठता है।

2013 में, मिथिलेश पहली बार एक मामले में पकड़ा गया था। तब से यह उसके परिवार के साथ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा है। अब परिवार के सभी सदस्य - पति, पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी जेल में हैं। परिवार दिल्ली के मदनगीर इलाके से है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER