Bihar / लोन देने वाले मैनेजर से दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, सुपारी किलर से करवा दी पति की हत्या

Zoom News : Jun 24, 2021, 04:21 PM
बिहार के कटिहार से एक हत्या का मामला समाने आया है। बताया जा रहा है कि महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करवाई। पुलिस ने महज कुछ ही घंटे में इस हत्या के राज का पर्दाफाश कर आरोपियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। यह मामला कटिहार के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भट्टा टोला है।  यहां पर 20 जून को एक ट्रक ड्राइवर धर्मेंद्र रविदास की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब इस घटना की जांच की तो बड़ी साजिश का खुलासा हुआ।  जांच में पता चला कि मृतक की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध थे और दोनों इस हत्या में शामिल थे। 

आरोपी महिला का प्रेमी बंधन बैंक में काम करता है और उसने मृतक धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार का लोन भी दिलवाया था। फिर दोनों में यह तय हुआ कि अगर धर्मेंद्र की मौत हो जाती है तो 90 हजार का लोन माफ हो जाएगा और वो दोनों शादी कर लगें। बता दें,  हत्या की साजिश रचने वाली सजली देवी दो बच्चे की मां भी हैं।

इस हत्या को महिला और उसके प्रेमी ने सुपारी किलर संजीत पंडित की मदद से अंजाम दिया। इसके एवज में संजीत को 50 हजार की तय रकम भी दी गई और एडवांस में 18 हजार रुपये भी सुपारी किलर दो दिए गए।  

पुलिस ने बताया कि साजिश के तहत महिला ने घर का दरवाजा खोला हुआ था। जिससे हत्यारे आसानी से घर में घुस आए। हत्यारे सीधे धर्मेंद्र रविदास के कमरे में घुसे और उसे गोलियों से भून दिया। महिला ने बेहोशी का नाटक किया और जब दोनों आरोपी भाग गए तो उसने इस घटना की जानकारी परिजनों को दी। 

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की और महिला के अलावा परिवार के लोगों का फोन सर्विलांस पर लिया और धीरे धीरे सारा मामला खुल गया। मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल, मोटरसाइकिल, गोलियां, कागज, फोटो और सिम कार्ड भी बरामद किए। 

एसपी ने बताया कि घटना के पीछे की वजह अवैध प्रेम संबंध है। मृतक की पत्नी सजली देवी और बैंक कर्मी राजू कुमार में पिछले कई महीनों से प्रेम संबंध था। इसके अलावा एक और वजह यह भी थी कि बंधन बैंक में रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर काम करने वाले राजू ने ही सजलि के पति धर्मेंद्र रविदास को 90 हजार का लोन भी दिलवाया था। दोनों में यह बात तय हुई कि धर्मेंद्र की हत्या के बाद ये लोन खत्म हो जाएगा और आगे दोनों प्रेमी-प्रेमिका अपनी नई दुनिया बसा लेंगे। हत्या की साजिश रचने वाली सजली देवी दो बच्चे की मां भी हैं।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने अपने-अपने गुनाह कबूल लिए हैं। पति की हत्या की आरोपी पत्नी सजलि देवी ने बताया कि वो सीधे तौर पर हत्या में शामिल नहीं है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER