रांची / मां गई थी नहाने पीछे से 42 दिन की दुधमुंही बच्ची को किसी ने जलाकर मार डाला

Zoom News : Mar 19, 2021, 10:12 AM
Ranchi: एक मामला, रांची से लगभग 50 किमी दूर, एक दिल का डरावना अनजारा पुलिस स्टेशन के कटकी पंचायत के भालवतिकर गांव से बाहर आ गया है। जहां 42 दिनों की बहू ने किसी को मार डाला किसी ने किसी को मार डाला। यह घटना तब हुई जब बच्चे की मां उसके साथ नहीं थी। इस घटना के बारे में, बच्चे की मां सुनीता देवी का कहना है कि वह स्नान करने गई थी और उस समय उसके पास घर पर कोई भी नहीं था। जब वह लौट आया तो उसने देखा कि बच्चा गायब था।

इसके बाद, परिवार को बच्चे को चारों ओर नहीं मिला। लेकिन घर से लगभग 200 मीटर एक गड्ढे से धूम्रपान करने लगे, फिर वहां गए और देखा कि एक जलती हुई बच्चे का शरीर झूठ बोल रहा है। जो पूरी तरह से राख था। इस घटना के बारे में जानकारी पिता के पिता की भक्ति को दी गई थी, जो रांची में मजदूरी थी। मौके पर पहुंचने से, पुलिस ने कब्जा कर लिया और पोस्टमॉर्टम को भेजा।

यह कहा जा रहा है कि युगल का विवाह 2017 में हुआ था और उनकी बड़ी बेटी ढाई साल पुरानी है। घटना के दौरान, लड़की की 62 वर्षीय दादी घर पर नहीं थीं। दंपति बहुत गरीब परिवार से संबंधित है और उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है।

पुलिस एक माला दर्ज करके इस मामले के हर कोण के साथ जांच करने में लगी हुई है और आसपास के लोगों को पूछताछ कर रही है। इस दर्दनाक घटना पर, पुलिस का कहना है कि हत्या के इस बुनाई को जल्द ही हल किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER