मिर्जापुर / पड़ोसी लड़के के साथ था प्रेम संबंध, तो माता-पिता ने गले में दुपट्टा बांधकर कर दी बेटी की हत्या

Zoom News : Jan 09, 2021, 03:27 PM
UP: हर मां-बाप अपने बच्चे को प्यार से पालते हैं, लेकिन यूपी में मां-मां की ममता को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यूपी के मिर्जापुर में माता-पिता ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। 5 जनवरी को मिर्जापुर के जमालपुर इलाके में राधेश्याम के खेत में एक लड़की का शव मिला था। जब पुलिस को सूचित किया गया, तो शव की पहचान अंजलि उर्फ ​​पुष्पा के रूप में हुई, जिसकी उम्र 17 वर्ष थी।

अंजलि का अपने घर के पीछे रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध था, जो उसके माता-पिता को बिल्कुल पसंद नहीं था। अंजलि को भी उसके प्रेमी के साथ चार-पांच बार पकड़ा गया था। अंजलि उससे शादी करना चाहती थी लेकिन उसका प्रेमी तैयार नहीं था।

जब अंजलि 2 जनवरी की रात को 2 बजे घर आई, तो उसके माता-पिता ने खूटी-खूंटी का जाप करना शुरू कर दिया और समाज का जाप किया। उसे सुधारने का निर्देश दिया गया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ। इस पर, जब बेटी, जो प्रेमी की उपेक्षा और पिता की फटकार से परेशान थी, ने गला दबाकर मौत की मांग की, तो दोनों ने गुस्से में आकर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

उसे मारने के बाद, उसने घर का ताला बंद कर दिया और चला गया। 4 जनवरी को, योजना के तहत, उन्होंने शव को खेत में फेंक दिया। जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी दंपति को जेल भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER