Special / रात को पति संग खेला कर गई नई-नवेली दुल्हन, सीसीटीवी ने खोले कारनामे

Zoom News : Sep 01, 2022, 10:25 PM
Special | शादी के अगले दिन दुल्हन के फरार और उसके कारनामे की खबरें तो आपने कई बार सुनी होंगी। इस बार भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। लेकिन दुल्हन ने इस बार भागने की जो तरकीब अपनाई है उसे देखकर वाकई होश उड़ा दिए हैं। मामला संभल का है। सदर कोतवाली इलाके तीन माह पहले ब्याह कर आई नई नवेली दुल्हन पति को नशीली गोलियां मिला दूध पिलाने के बाद आधी रात को दो मंजिले मकान से साड़ी के सहारे कूदकर प्रेमी के साथ फरार हो गई। लुटेरी दुल्हन पति के घर से 70 हजार की नकदी व लाखों के जेवर भी ले गई। सीसीटीवी कैमरे में कैद दुल्हन की प्रेमी के साथ फरार होने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

शहर के हल्लू सराय निवासी अंकुश ठाकुर की शादी तीन माह पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी निवासी वैशाली के साथ हुई थी। शादी के बाद से दुल्हन वैशाली ससुराल में पति के साथ रह रही थी। अंकुश ने वैशाली के साथ सुखी वैवाहिक जीवन के तमाम सपने संजो लिए थे लेकिन वैशाली के मन में तो कुछ और ही चल रहा था। गुरुवार सुबह को अंकुश जागा तो वैशाली कमरे में नहीं थी। कमरे में अलमारियां खुली थीं और सामान बिखरा हुआ था। नीचे झांकने के लिए बालकनी में गया तो ग्रिल से नीचे लट रही साड़ी देख उसका माथा ठनका। कमरे में देखा तो 70 हजार की नकदी के साथ ही जेवर भी गायब थे। 

सीसीटीवी से खुला प्रेमी के साथ फरार होने का राज

पत्नी वैशाली के लापता होने के साथ ही नकदी व जेवर गायब होने का सच जानने के लिए अंकुश ने घर के आसपास लोगों के यहां लगे सीसीटीवी की रात की फुटेज खंगाली तो सच सामने आ गया। सीसीटीवी में नजर आया कि आगे-आगे वैशाली का प्रेमी जा रहा था और उसके पीछे वैशाली अंकुश के घर से मुख्य मार्ग की तरफ तेज कदमों से जाती दिख रही थी। 

दूध में दिया नशीला पदार्थ

अंकुश को रात को सोते समय पत्नी वैशाली ने दूध पिलाया तो वह दूध पीते ही गहरी नींद में सो गया। सुबह को देर तक सोता रहा। सुबह जब कमरे में देखा तो पता चला कि रात को पत्नी वैशाली ने दूध में नशीली गोलियां मिलाकर दी थीं। 

पति को छोड़ प्रेमी के साथ चली गई दुल्हन

पति अंकुश ठाकुर का कहना है कि मध्यप्रदेश के शिवपुरी के ही निवासी युवक हर्ष ठाकुर के साथ उसकी पत्नी का प्रेम प्रसंग था। सीसीटीवी में जो शख्स दिख रहा है वह हर्ष ही लगता है।  एएसपी आलोक कुमार जायसवाल ने बताया कि दुल्हन घर की ग्रिल में साड़ी बांधकर उसी रास्ते से नीचे उतर कर फरार हो गई है और अपने साथ कुछ नगदी और जेवरात लेकर गई है। पीड़ित परिवार ने जिस युवक के साथ जाने की आशंका जताई उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER