पठानकोट / तंत्र-मंत्र करने वाले ढोंगी बाबा ने किया नाबालिग का रेप, हुई जमकर पिटाई

Zoom News : Jun 13, 2021, 07:17 AM
पंजाब के पठानकोट जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां आरोप है कि तंत्र मंत्र के नाम पर ढोंगी बाबा ने नाबालिग से बलात्कार किया है। इसके बाद लड़की के परिजनों ने ढोंगी बाबा की खूब धुलाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस मामले का खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है। यह मामला पठानकोट के भदरोया का है, यहां एक ढोंगी बाबा तंत्र मंत्र किया करता था। आरोप है कि इसी ढोंग के आधार पर बाबा ने एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, इसके बाद लड़की के परिजनों को जब इस बात का पता चल तो वे बाबा के पास पहुंच गए। परिजनों ने बाबा की जमकर धुलाई की। 

बाबा की धुलाई करते वक्त किसी ने मोबाइल पर वीडियो भी बना लिया और वायरल कर दिया। लड़की के परिजनों की ओर से सारी घटना के बारे पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर इस पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है। 

थाना प्रभारी दविंदर प्रकाश ने बताया कि उन्हें लड़की के परिजनों द्वारा सूचित किया गया था कि ढोंगी बाबा ने तंत्र मंत्र के नाम पर उनकी लड़की को अकेले घर बुलाया और अलग कमरे में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया। फिलहाल ढोंगी बाबा को काबू कर इस पर पॉक्सो एक्ट के तहत धारा 376 और 506 में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बता दें कि आए दिन देश में कई जगहों से ऐसी खबरें आती रहती हैं जब ढोंगी बाबा जनता को अपने जाल में फंसा लेते हैं। कोई इन ढोंगी बाबाओं के चक्कर में एक बार फंस जाता है तो उसका बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। 

ऐसे कई मामले सामने आए हैं जहां ढोंगी बाबाओं ने भक्तों के दिलों में डर पैदा कर उनसे पैसे ठगने या महिलाओं के साथ बदसलूकियां की हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER