Viral News / शख्स रात दो बजे उठा ईमेल देखने, देखा 75 करोड़ का जीत गया इनाम तो नींदे उड़ गयी

Zoom News : Jan 23, 2021, 07:18 AM
ब्रिसबेन. वो कहते हैं ना कि कभी-कभी सपने भी सच हो ही जाते हैं. ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया (Australia) के ब्रिसबेन शहर से सामने आया है, जहां एक शख्स की सोते-सोते अचानक से नींद टूटी और जैसे ही उसने अपना फोन देखा तो उसके होश उड़ गए. दरअसल, इस शख्स को हजारों या लाखों नहीं, बल्कि पूरे 75 करोड़ रुपये की लॉटरी (Lottery) लग गई थी. ब्रिसबेन के रहने वाले 30 वर्षीय एक शख्स ने आधी रात को जब अपना फोन चेक किया तो उसने देखा कि उसे पॉवरबॉल लॉटरी से एक मेल आया हुआ है. इस मेल से उसे पता लगा कि उसे 75 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है. इस शख्स का कहना है कि मेल देखने के बाद वह सारी रात सो नहीं सका. उनका प्लान है कि इस राशि से अपने लिए और अपनी मां के लिए घर खरीदेगा.


रात को 2 बजे अचानक खुली नींद:

पावरबॉल के 21 जनवरी को घोषित किए गए नतीजों में इस शख्स को 10 मिलियन डॉलर का टॉप प्राइज मिला है. यही नहीं, उसे कई छोटे-छोटे इनाम भी मिले जिससे उनके खाते में 10,367,144 डॉलर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि वह रात को जल्दी सो गया था लेकिन देर रात दो बजे उसकी आंख खुल गई तो वह अपने ई-मेल चेक करने लगा. इसी में पावरबॉल के बारे में मेल भी था.


काम करना रखेंगे जारी:

शख्स ने बताया कि वह कभी-कभी ही पावरबॉल खेलता है. पहला इनाम देखने के बाद वह सो ही नहीं सका. उस शख्स का साथ ही ये भी कहना है कि भले ही उसे लॉटरी लग गई है, लेकिन वह अपना काम नहीं छोड़ेगा. अगर वह ऐसा करता है तो वह बोर हो जाएगा. वहीं, उसने बताया कि लॉटरी मिलने से उसकी कई चिंताएं खत्म हो गई हैं. वह इन पैसों से अपनी मां के लिए एक अच्छा सा घर भी खरीदेंगे. लॉटरी विजेता उस शख्स का कहना है कि उसे बहुत से काम करने हैं लेकिन फिलहाल वह इतना उत्साहित है कि कुछ तय नहीं कर पा रहा. यह सब उसके लिए एक सपने जैसा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER