तेलंगाना / पुलिस हत्या के मामले में एक मुर्गे को ही अपनी कस्टडी में ले आई, अब वह अदालत में पेश होगा

Zoom News : Feb 27, 2021, 07:48 AM
तेलंगाना में एक विचित्र घटना घटी है, जहां पुलिस ने मौत के मामले में एक मुर्गे को अपनी हिरासत में ले लिया है। मामला तेलंगाना के जगतियाल जिले का है। जहां सोमवार को येल्लम्मा मंदिर में मुर्गियों की लड़ाई का खेल चल रहा था। इस दौरान, एक चिकन ने 45 वर्षीय टी। सतीश पर हमला किया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

एक चाकू मुर्गी के पैर से बंधा हुआ था, जो थानुगुला सतीश की गलती से उसांधी (पेट और जांघ के बीच के मेहराब का हिस्सा) को घायल कर गया था। यह घटना 22 फरवरी को लथुनुर गांव में हुई थी जब मुर्गे को अवैध मुर्गा लड़ाई के लिए लाया गया था। चाकू पैरों में बंधा होने के कारण मुर्गा छटपटाने लगा। इस बीच, 45 वर्षीय सतीश की जांघ का ऊपरी हिस्सा चिकन के पैरों में बंधी एक कोडी काठी (चाकू) से काट दिया गया। इसके बाद सतीश को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन सतीश को वहीं मृत घोषित कर दिया गया।

तेलंगाना में मुर्गा लड़ाई पर प्रतिबंध है। लेकिन यह अवैध रूप से येल्लम्मा मंदिर में आयोजित किया जा रहा था। मामले की जांच करने के बाद, पुलिस मुर्गे को गोलपल्ली पुलिस स्टेशन ले आई है। जहां उसे पुलिस कर्मचारियों की निगरानी में रखा गया है। पुलिस ने चिकन के लिए भोजन और पानी भी उपलब्ध कराया है।

बताया गया कि पुलिस ने मुर्गे को गिरफ्तार किया था। हालांकि, पुलिस ने इससे इनकार किया है। गोलपल्ली लाइफ के एसएचओ बी ने स्पष्ट किया है कि चिकन को न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है। हालांकि, पुलिस मुर्गे को अदालत के सामने पेश करेगी। न्यायाधीश के निर्देश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER