UP / 26 साल पहले हुआ था बलात्कार, पीड़िता ने दिया बयान, बेटे का होगा पिता की पहचान के लिए DNA टेस्ट

Zoom News : Mar 08, 2021, 11:29 AM
शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में 26 वर्षीय मामले में बलात्कार पीड़ित (बलात्कार पीड़ित) ने अदालत के आदेश पर पुलिस के सामने अपना बयान प्रस्तुत किया। साथ ही, अधीक्षक ने पिता के पिता के पिता के लिए डीएनए परीक्षण को भी निर्देश दिया है। आइए हम बताते हैं कि यह मामला तब आया जब पीड़ितों के पुत्र ने अपने असली पिता के बारे में पूछा। इसके बाद, महिला ने इस मामले को पंजीकृत करके आरोपी के डीएनए परीक्षण की मांग की है ताकि बेटा अपने असली पिता को जान सके। दरअसल, 13 साल की उम्र में, एक किशोरी मां बलात्कार का शिकार होने के लिए थी। 26 वर्षों के बाद, जब उनके बेटे ने पिता के नाम से पूछा, तो मां ने दुर्व्यवहार के आरोपी के खिलाफ अदालत के आदेश पर पुलिस में एक रिपोर्ट दायर की।

आइए हम बताते हैं कि यह मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है, जहां शहर में रहने वाला बलात्कार पीड़ित 26 साल पहले यहां रहता था। किशोरी के दामाद सरकारी कर्मचारी थे। उनकी बहन ने एक स्कूल में भी पढ़ाया। दोनों लोग ड्यूटी पर जाते हैं, घर खाली था। यह आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले लोग अपने घर में प्रवेश करते थे और उन्हें धमकी देते थे और उसके साथ बलात्कार करते थे। बाद में, आरोपी के छोटे भाई गुड्डू भी अपने घर आए और उन्होंने किशोरी के साथ भी बलात्कार किया। जब भी कोई मौका आया और किशोरी को वैकल्पिक रूप से बलात्कार करने के लिए उपयोग किया जाता है। इसके बाद, वह 13 साल की उम्र में गर्भवती हो गईं, फिर डॉक्टर ने गर्भावस्था को छोड़ने से इनकार कर दिया।

1 99 4 में, महिला ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उनके बेटे ने अपने दामाद को एक व्यक्ति दिया है, जहां शाहबाद क्षेत्र का किशोर वहां रह रहा है। इस बीच, पीड़ित के भाई के रिश्तेदार रामपुर जिले में बने और किशोर भी उनके साथ वहां गए। भाइयों ने गाज़ीपुर जिले में रहने वाले व्यक्ति के साथ किशोरी से शादी की। लेकिन, 10 वर्षों के बाद, उसके पति को बलात्कार की घटना से पता चला था, उसने महिला को तलाक दे दिया। वह उधमपुर में अपने गांव में आना शुरू कर दिया। इस बीच, उनके बेटे ने अपने माता-पिता से अपनी मां और पिता के बारे में पूछा, उन्होंने अपनी मां के नाम से कहा। जब उसे मां के बारे में जानकारी मिली, तो मां ने अपने बेटे को पूरी घटना के लिए दिया। इसके बाद, मां ने गुड्डू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्मी के खंड में सदर बाजार में पुलिस स्टेशन में अदालत के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER