कानपुर / बलात्कार पीड़िता ने बताई घटना… अगर घर में शौचालय होता तो आरोपी ऐसी हरकत नहीं कर पाते

Zoom News : Mar 07, 2021, 04:38 PM
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़की के बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। जहां घर में शौचालय नहीं होने के कारण लड़की शौच के लिए खेत में गई थी। इस दौरान, गांव के एक दबंग युवक ने लड़की के साथ बलात्कार किया। घटना के बाद लड़की बहुत घबराई हुई है और गुस्से में है। कानपुर के एक अस्पताल में उपचाराधीन एक लड़की ने अपने भाई को गले लगाकर रोते हुए कहा कि घर में शौचालय न होने के कारण गरीब लोगों ने ऐसा घिनौना कृत्य किया। शुक्रवार को गांव के एक दबंग युवक ने लड़की के साथ बलात्कार किया। पीड़िता के मुताबिक, घर में शौचालय नहीं था, इसलिए वह शौच के लिए खेत में गई थी। गांव का बदमाश पहले से ही वहां घात लगाकर बैठा था। लड़की ने कहा कि वह पिछले छह महीने से उसका पीछा कर रहा था।

पीड़िता के भाई का कहना है कि मेरी बहन शौचालय गई थी। गांव के सुबोध नाम के युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया। हमारे घर में शौचालय की कोई सुविधा नहीं है। इस वजह से यह हादसा हुआ। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। घटना के बाद आरोपी ने परिवार के साथ भागने की कोशिश की। लेकिन रेलवे लाइन के पास, ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है।

इस घटना पर एसपी ग्रामीण कानपुर बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि लड़की का गांव के ही एक युवक ने बलात्कार किया है और उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि ग्रामीणों ने आरोपी को बहुत पीटा है, जिसके कारण उसे बहुत चोटें आई हैं। उसका मेडिकल करवाने के बाद जेल भेज दिया गया और मामले की आगे की जांच की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER