Special / चूहा खा रहा था खाना, पीछे से आई बिल्ली पर मारा जोरदार झपट्टा, फिर... देखें VIDEO

Zoom News : Mar 27, 2021, 12:03 PM
Special: चूहे-बिल्ली के बीच की लड़ाई सालों-साल से लोग देखते आ रहे हैं। कई बार आपने बिल्ली को चूहे को पकड़ने के लिए दौड़ाते हुए देखा तो कई बार चूहे की दौड़-भाग में बिल्ली को परेशान होते हुए। इतना ही नहीं, चूहे-बिल्ली पर कार्टून 'टॉम एंड जेरी' फिल्माया गया है। बता दें कि इंटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें यह देखा जा रहा है कि आखिर बिल्ली को देखने के बाद चूहा भागने का नाम तक नहीं ले रहा। यह वीडियो पुर्तगाल के किसी यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

जब चूहे ने ही कर दिया बिल्ली पर अटैक

वीडियो बेहद ही मजेदार है। चूहा आकर बिल्ली के बॉक्स में रखे खाने को खाने लग जाता है। फिर पीछे से बिल्ली भी आ जाती है, वह चूहे को धीमे-धीमे खाते हुए देखते रहती है। कुछ देर बाद जब बिल्ली चूहे के करीब आने को सोचती है तो चूहा पलटकर देखता है और तुरंत ही हमला कर बैठता है। इस वीडियो को देखने के बाद आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। कुछ दिन पहले शेयर हुए इस वीडियो को काफी लोग पसंद कर रहे हैं। वजह भी बेहद खास है क्योंकि ऐसा वीडियो बेहद ही कम देखने को मिलता है।

सोशल मीडिया पर लोग खूब कर रहे हैं पसंद

इंटरनेट पर इस वीडियो को लोग इतना पसंद कर रहे हैं कि चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पुर्तगाली के हैंडलर से शेयर हुए इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में भी लोग टॉम एंड जेरी जैसा बता रहे हैं। हालांकि इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद आप भी खुद को शेयर करने से रोक नहीं पाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER