बॉलीवुड / बाकी सितारे अब भी पैकिंग में ही बिजी, इधर देखिए, स्टेशन से छूट गई अक्षय की खिलाड़ी एक्सप्रेस

AMAR UJALA : Jul 27, 2020, 04:22 PM
Bollywood: कोरोना वायरस से प्रभावित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को पटरी पर आने में अब भी वक्त लग रहा है। वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार का काम पूरी रफ्तार में चल रहा है। उनकी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग अगले महीने से इंग्लैंड में होने वाली है जिसके लिए उनकी पूरी टीम एक चार्टर्ड प्लेन में उड़ान भरने के लिए तैयार है। उससे पहले अक्षय देश में ही रह कर छह टीवी विज्ञापनों की शूटिंग कर चुके हैं। लंदन से अक्षय लौटेंगे तो अपनी दो और फिल्मों 'अतरंगी रे' और 'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू करेंगे। अक्षय कुमार अनलॉक-1 के दौरान से ही शूटिंग करने में सक्रिय हैं। वही पहले कलाकार हैं जिन्होंने लॉकडाउन खत्म होने के बाद शूटिंग की शुरुआत कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाने वाले एक सरकारी विज्ञापन से की थी। इसके बाद वह लगातार दूसरे टीवी विज्ञापनों की शूटिंग भी कर रहे हैं। 

खबरें बताती हैं कि उन्होंने हाल ही में महबूब स्टूडियो में एक टीवी कमर्शियल विज्ञापन की शूटिंग खत्म की है। इस विज्ञापन समेत अब तक वह छह विज्ञापनों की शूटिंग कर चुके हैं। इसके अलावा अक्षय की पूरी टीम उनकी अगली फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग के लिए शुरुआत से लेकर अंत तक पूरी फिल्म खत्म करने के मकसद से इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने वाली है। 

सुरक्षा के लिहाज से निर्माताओं ने सभी कलाकारों और कर्मचारियों की पूरी व्यवस्था करवाई है। अक्षय ने अपने बयान में कहा है कि इस नए अनुभव ने सभी को अलग तरीके से काम करने पर मजबूर किया है जिसकी पहले कभी कल्पना भी नहीं की गई है। उन्होंने कहा, 'मैं काम पर वापस लौटने से खुश हूं। साथ ही यह जरूरी है कि हमारे आसपास के सभी लोगों का ख्याल रखा जाए। आशा है कि सब कुछ अच्छे से निपट जाएगा।इसके अलावा अक्षय की आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग भी अपने दूसरे शेड्यूल के साथ अक्टूबर में शुरू होने जा रही है। फिल्म के निर्माताओं की योजना के हिसाब से इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में मदुरै से शुरू होगी। उसके बाद दिल्ली और मुंबई में भी इसकी शूटिंग होनी है। फिल्म में सारा अली खान और धनुष मुख्य भूमिकाओं में हैं जबकि अक्षय कुमार का भी एक अहम किरदार रहेगा। अक्षय इस फिल्म की शूटिंग को अंतिम शेड्यूल में अंजाम देंगे। अक्षय कुमार की दो फिल्में 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बम' रिलीज के लिए तैयार हैं जबकि 'पृथ्वीराज' की शूटिंग बीच में अटकी है और 'बच्चन पांडे' की शूटिंग शुरू होना बाकी है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER