दिल्ली / एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, फंदे से लटका था युवक

Zoom News : Apr 01, 2021, 11:38 AM
दिल्ली के रोहिणी इलाके में गुरुवार को एक ही परिवार के चार लोगों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। चारों एक ही परिवार के थे। बताया जा रहा है कि एक शख्स फांसी पर लटका मिला। वहीं उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे एक कमरे में बेड पर मृत मिले। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को मारा फिर दोनों बच्चों को मारकर खुद भी जान दे दी।

मृतक का घर अंदर से लॉक था। मामले के सामने आने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। फांसी से लटके मिले शख्स का नाम धीरज यादव है। वह 31 साल का था और डीटीसी में बस ड्राइवर के तौर पर काम करता था। वहीं, उसकी पत्नी का नाम आरती है। वह 28 वर्षीय थी। जबकि मासूम बच्चों में हितेन की उम्र 6 साल और अथर्व की उम्र महज तीन साल थी।

यह घटना तीन मंजिला इमारत में हुई है। ग्राउंड फ्लोर पर महा सिंह और उनकी पत्नी और मां रहते थे। महा सिंह का छोटा बेटा बीएसए में ओटी असिस्टेंट है और वो अपनी पत्नी ज्योति के साथ पहले मंजिल पर दो बच्चों के साथ रहता था। जबकि धीरज और उसका परिवार दूसरी मंजिल पर रहता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना के कारणों का पता लगा रही है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER