Bigg Boss 13 / बिग बॉस हाउस में दिखा भूत का साया, घरवालों की उड़ी रातो की नींद और गया दिन का चैन: देखे वीडियो

AajTak : Feb 12, 2020, 12:45 PM
Bigg Boss 13 | बिग बॉस 13 का फिनाले वीक चल रहा है। 20वें हफ्ते में घरवालों को एक बड़ा शॉक लगने वाला है। ये शॉक भी ऐसा है जिसने घरवालों में डर का माहौल पैदा कर दिया है। वे इस खौफ की वजह से जोर-जोर से चीखें मार रहे हैं।

बिग बॉस हाउस में दिखा भूत का साया

दरअसल, बिग बॉस हाउस मे भूत ने एंट्री मारी है। घरवालों को बिग बॉस हाउस में किसी का साया दिख रहा है। अजीबो-गरीब आवाजें उन्हें सुनने को मिल रही है। घर की लाइट्स जल-बुझ रही हैं। बिग बॉस में हो रही इन अजीबोगरीब वारदातों को देख कंटेस्टेंट्स सहम गए हैं। सभी एक ही बात कह रहे हैं कि उन्हें डर लग रहा है। सरप्राइजिंग ये है कि इन घरवालों को खौफ में देख किसी शख्स को बहुत मजा आ रहा है।

चलिए इस सस्पेंस से पर्दा उठाते हुए बताते हैं कि बिग बॉस हाउस में विक्की कौशल ने एंट्री मारी है। विक्की अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप के प्रमोशन के लिए आए हैं। वे घर में आने से पहले कंटेस्टेंट्स को डरा रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है भूत के डर से घरवालों की नींद उड़ गई है। लेकिन विक्की कौशल को ये सब देखकर हंसी आ रही है। वे इस हॉरर ड्रामा का पूरा एंंजॉय कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 में मिडनाइट एविक्शन

कंटेस्टेंट्स को काफी डराने के बाद में विक्की घरवालों के सामने आएंगे। बिग बॉस में एंट्री के साथ साथ विक्का बड़ा धमाका भी करने वाले हैं। वे मिड नाइट एविक्शन का ऐलान करेंगे। रिपोर्ट्स हैं कि मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा बेघर हो गई हैं। हालांकि एक्ट्रेस की मां ने इन खबरों को गलत बताया है। देखना होगा बुधवार के एपिसोड में किसपर एविक्शन की गाज गिरती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER