Crime / दुकानदार ने 14 साल की नाबालिग से किया बलात्कार, फिर दुकान की छत पर फेंका शव

Zoom News : Jan 12, 2021, 03:37 PM
मध्य प्रदेश में क्रूरता की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। सीधी में एक अधेड़ महिला के साथ चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार करने के बाद खंडवा में 14 वर्षीय एक किशोरी के साथ बलात्कार और हत्या का मामला प्रकाश में आया है खंडवा जिले में एक दुकानदार द्वारा 14 वर्षीय नाबालिग से कथित तौर पर बलात्कार किया गया था जिसके बाद उसका शव उसकी दुकान की छत पर पाया गया था। घटना के बाद से आरोपी दुकानदार गायब था। जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर किशोरी किराना दुकान पर बिस्कुट खरीदने गई थी। दो घंटे बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी।

आरोप है कि किराना दुकानदार उसे बहला फुसला कर अपने घर ले गया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। किशोरी की तलाश करते हुए जब परिजन ग्रामीणों के साथ दुकान पर पहुंचे तो उन्होंने ताला लगा पाया।

इसके बाद जब कुछ लोगों ने दुकान के आसपास शोध के दौरान छत पर देखा तो सभी के होश उड़ गए। संदिग्ध हालत में किशोरी का शव एक कोने में पड़ा था। शव को देखते ही परिजनों की हालत खराब हो गई और वे फूट-फूट कर रोने लगे। मृतक लड़की 9 वीं कक्षा की छात्रा थी।

घटना की जानकारी मिलने के बाद धनगांव पुलिस एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। एसपी विवेक सिंह भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। आरोपी दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी के साथ दुकान के पास किराए के मकान में रहता था और हत्या में पत्नी ने भी उसका साथ दिया। आपको बता दें कि एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश के सीधी में चार लोगों ने एक अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था और उसके बाद पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER