Viral News / टीचर थी पति की मौत से सदमें में, छात्र ने लिखा एक ऐसा पत्र जिससे जीत लिया दिल, और हो गई सामान्य

Zoom News : Mar 03, 2021, 08:52 AM
USA: किसी भी व्यक्ति के लिए किसी प्रिय को खोना सबसे दुखद है। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिका में जहां एक महिला शिक्षक अपने पति की मौत के बाद हैरान रह गई, लेकिन एक छात्र के एक पत्र ने उसका दिल जीत लिया और वह सामान्य हो गई। दरअसल, अमेरिका के मैसाचुसेट्स की एक टीचर अपने पति को खोने के बाद बहुत दुखी हुई और एकांत में रहने लगी। इसके बाद, उसी शिक्षक के एक छात्र ने उसे एक भावनात्मक पत्र भेजा, जिसमें लिखा था, "प्रिय श्रीमती मिलनर, मुझे आपके साथ हुई घटना के लिए बहुत खेद है। यहां तक ​​कि अगर आप श्री मिलनर को नहीं देख सकते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि वहाँ है।" हमेशा आप दोनों के दिलों को जोड़ने वाला एक द्वार हो। "आशा है कि आप जल्द ही बेहतर महसूस करेंगे।"

पत्र में, उस छात्र ने दो चित्र भी बनाए थे जिसमें यह देखा गया था कि शिक्षक मिल्नर आकाश को देख रहा था। स्वर्ग से अपने पति के दिल के लिए एक दरवाजा पृथ्वी पर उसकी पत्नी के दिल से जुड़ा था। मिलनर यह देखकर बहुत भावुक हो गए। मेलिसा मिलनर ने सोशल मीडिया ट्विटर पर पत्र की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, "मेरे पति की अचानक मृत्यु से मेरा दिल दुखी था, लेकिन मेरे छात्र द्वारा भेजे गए पत्र ने मुझे बेहतर महसूस कराया और मेरा दर्द थोड़ा कम हो गया।

मेलिसा मिलनर के पोस्ट को अब तक चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि उनके ट्वीट को अब तक 40,000 बार रीट्वीट किया जा चुका है। अब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पोस्ट की तारीफ करते हुए लिखा, "यह बच्चा एक जादूगर है और उसका संदेश बहुत खास है।" कई अन्य लोगों ने अपनी दुख भरी कहानियाँ कमेंट बॉक्स में साझा कीं और छात्र की प्रशंसा की और शिक्षक को प्रोत्साहित किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER