अनबीलेवेबल / टाईगर श्रॉफ के गाने का टीजर हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 13, 2020, 11:50 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टाईगर श्रॉफ जल्द ही अपनी आवाज में गाए गाने 'अनबीलेवेबल' को शेयर करने वाले हैं। टाईगर ने इंस्टा पर अपकमिंग गाने के टीजर को शेयर किया साथ ही बताता कि उनका गाना 22 सिंतबर को रिलीज किया जाएगा। बता दें, टाईगर पहली बार अपनी आवाज़ में गाए गाने को आॉफिशीअली म्यूजिक बैनर के अंडर रिलीज कर रहे हैं।

टाईगर ने आज गाने के टीजर को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' हेलो दोस्तों, यह रहा मेरे पहले गाने का टीजर। उम्मीद है आप सभी को पसंद आएगा।बस यही कहना चाहूंगा कि, आप सब अनबिलेवेबल है ।' साथ ही गाने से जुड़े सभी कलाकारों को टैग किया।

बता दें, टाईगर का यह गाना बीजीबीएनजी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। टाईगर इस गाने में सिंगल स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। गाने के टीजर की बात करें तो, ब्लैक एंड व्हाइट विडियो में टाईगर माइक पकड़े गाना गाते नजर आ रहें हैं।

हाल ही में टाईगर ने अपने सिंगीग विडियो को अनाउंस करते हुए लिखा था, मैं हमेशा से ही अपने गाने को गाना और उसपर डांस करना चाहता था। पर कभी हिम्मत जुटा नहीं पाया था। इस लॉकडाउन के समय में मैंने खुद को एक्सप्लोर किया और बहुत कुछ सीखा। यह एक अनबीलेवेबल एक्सपिरियंस रहा हैं।‌ आपके साथ जल्द ही शेयर करने जा रहा हूं।'

बता दें, टाईगर के इस पोस्ट को टाईगर के पिता जैकी श्रॉफ ने भी रिपोस्ट किया था। साथ ही दिशा पाटनी और श्रृद्धा कपूर ने भी टाईगर के इस गाने के लिए उत्सुकता जाहीर की ।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER