गाजियाबाद / पुलिस ने जिस चोर को किया गिरफ्तार, उसकी टी-शर्ट पर लिखा था Namo Again, हो गये ट्रोल तो हटाना पड़ा ट्विट

Zoom News : Nov 02, 2020, 07:14 AM
UP: दिल्ली से सटे गाजियाबाद की लोनी बॉर्डर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मोबाइल की दुकान में चोरी करने वाले गिरोह के 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद पुलिस ने चोरों पर शिकंजा कसने के लिए ट्विटर पर जानकारी पोस्ट की, लेकिन पुलिस को कुछ देर बाद ही ट्वीट डिलीट करना पड़ा।

दरअसल, गिरफ्तार किए गए चोरों में से एक की टी-शर्ट पर 'नमो अगेन' लिखा हुआ था। इस ट्वीट को लेकर ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों ने इसे मौजूदा राजनीतिक नारों से जोड़कर सरकार को कसना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर देखते ही देखते यह ट्वीट वायरल होने लगा, जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

गिरोह छत के रास्ते से दुकान में घुसा और मोबाइल की दुकान में चोरी करने के बाद फरार हो गया। पुलिस के अनुसार, इस गिरोह के सदस्य रविवार को चोरी के मोबाइल बेचने जा रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने इस बारे में जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में सौरव, हैप्पी उर्फ ​​पप्पू, सचिन और पंकज शामिल हैं। ये सभी दिल्ली के हर्ष विहार थाना क्षेत्र के निवासी हैं। उनके पास से चोरी के 14 मोबाइल बरामद हुए हैं। पुलिस इस गिरोह के बारे में और जानकारी एकत्र कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER