VIRAL VIDEO / प्यासी गिलहरी ने हाथ जोड़कर आदमी से मांगा पानी फिर.....

News18 : Jul 19, 2020, 10:02 AM
वायरल वीडियो (VIRAL VIDEO): आजकल सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। चाहे किसी सेलिब्रिटी का बर्थडे हो, कोई वायरल news हो या फिर कोई फनी वीडियोअक्सर ही फेसबुक, व्हट्सएप या किसी अन्य डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। कुछ वीडियो इतने ज्यादा क्यूट होते हैं कि तुरंत ही वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक क्यूट सा दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्यास से एक गिलहरी बेहद परेशान दिखाई पड़ रही है। प्यास बुझाने के लिए गिलहरी एक राहगीर से हाथ जोड़कर पानी मांगती है जोकि काफी प्यारा लगता है। व्यक्ति गिलहरी की मदद करता है और उसे बोतल से पानी पिला देता है , जिसे प्यासी गिलहरी गट-गट करके पी जाती है। पानी पीने के बादजब गिलहरी की प्यास बुझ जाती है तब गिलहरी वापस लौट जाती है। आईएफएस ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर इतनी बार देखा गया यह VIDEO:

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी बार देखा जा चुका हो। बता दें कि ट्विटर पर इस वीडियो को करीब साढ़े चार लाख लोग देख चुके हैं। वहीं रेडिट पर इसे 30 लाख लोगों ने देखा है और 34 हजार लोगों ने लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं।


गिलहरी की क्यूटनेस पर सब फ़िदा:

गिलहरी जिस प्यारे से अंदाज में हाथ उठाकर पानी मांगती है उसे देखकर कई लोगों का पिघल गया तो वहीं कई लोगों को यह काफी अखरा भी और दुर्भाग्यपूर्ण भी लगा कि कैसे हालात आ गए हैं कि जानवरों को पानी तक के लिए तरसना पड़ रहा है और मांगना पड़ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER