इंदौर / चाचा ने भगायी लड़की तो परिवार ने कर लिया भतीजे को किडनैप, कहा- हमारी लड़की लाओ और लड़का ले जाओ

Zoom News : Jan 05, 2021, 07:48 AM
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक व्यक्ति ने दूसरी जाति की लड़की को भगा दिया। जिसका खामियाजा उनके 17 वर्षीय नाबालिग भतीजे को भुगतना पड़ा। लड़की के परिवार ने व्यक्ति के भतीजे का अपहरण कर लिया और कहा कि हमारी लड़की को ले आओ और अपने लड़के को ले जाओ। यह मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र से जुड़ा है। हालांकि, पुलिस ने नाबालिग को 24 घंटे के भीतर सुरक्षित बरामद कर लिया।

पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। पीड़िता की मां की मां का कहना है कि उसका परिवार एक मजदूर है और शनिवार शाम को पांच लोग उसके घर आए और उसे अपने बच्चे को लेने के लिए मजबूर किया।

थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने कहा कि शनिवार रात शिकायत मिली थी कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने नाबालिग लड़के का उसके घर से अपहरण कर लिया है। जब पुलिस ने परिवार के सदस्यों से बात की, तो लड़के की मां दुर्गा चौहान ने कहा, उसका बहनोई इंदौर के बाहर रहता है। वह दूसरी जाति की महिला के साथ भाग गया है। इसके बाद महिला का परिवार उसकी तलाश में इंदौर आया और उसके 17 वर्षीय बेटे विकास चौहान का अपहरण कर लिया।

अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला गया और आरोपी के मोबाइल लोकेशन का पता लगाया गया। फिर रविवार शाम को पुलिस ने नाबालिग किशोरी को धामनोद से बरामद किया।

थाना प्रभारी अमृता सोलंकी का कहना है कि पुलिस अपहरण का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश कर रही है। नाबालिग भयभीत है और उसे परिवार को सौंप दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER