बॉलीवुड / सारा अली खान का वीडियो वायरल, कहा- 'अजीब हूं, क्योंकि सैफ और अमृता...'

AMAR UJALA : Apr 22, 2020, 04:35 PM
बॉलीवुड डेस्क | लॉकडाउन की वजह से सिनेमा ठप्प पड़ा है। किसी भी कार्यक्रम और फिल्म की शूटिंग नहीं हो रही है। वहीं चैनल्स पर भी पुराने कार्यक्रमों का प्रसारण किया जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो टीवी शो 'कॉफी विद करण' (coffee With Karan) का है। शो में मेहमान बनकर पहुंचे हैं सैफ अली खान और सारा अली खान। शो में वैसे तो दोनों ने खूब धमाल मचाया था और उस एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। लेकिन अब उस एपिसोड का एक क्लिप वायरल हो रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हो कि सारा कह रही हैं कि वह अजीब हैं। सारा कहती हैं, 'सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) का किड है और वो किड मैं हूं। हां मैं अजीब हूं, ये दोनों अजीब हैं। हम सब अजीब हैं। तुम जब भी बाहर जाओ, तो इंटरनेट को ब्रेक कर दो।

इस पर करण जौहर (Karan Johar) बोलते हैं, ये वही है जो आपने बताया है। इस पर सारा अली खान कहती हैं, 'यह कुछ ऐसा है जो आपको बताया जा सकता है।' इस पर करण जौहर  फिर से सारा से पूछते हैं कि क्या आप सच में इंटरनेट को ब्रेक करना चाहती हैं, तो इस पर एक्ट्रेस बोलती हैं, 'क्यों नहीं।' 

याद दिला दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फोटो और वीडियो अकसर इंटरनेट पर तहलका मचाते हैं। गौरतलब है कि सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। केदारनाथ के बाद सारा फिल्म सिंबा और लव आज कल में भी नजर आ चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER