Viral News / क्लब में घुसने नहीं दिया तो शराब पीकर महिला ने बाउंसर पर थूका, वीडियो वायरल

Zoom News : May 26, 2021, 04:55 PM
ब्रिटेन में एक महिला शराब पीने के बाद काफी विवादों में आ गई है। दरअसल 24 साल की शर्ना वॉकर नशे की हालत में बर्मिंघम के एक बार में पहुंची थीं लेकिन उनके हालात देखने के बाद वहां मौजूद बाउंसर ट्रिस्टन प्राइस ने उन्हें क्लब में एंट्री देने से मना कर दिया जिसके बाद वॉकर ने हंगामा मचा दिया। वॉरचेस्टर की रहने वाली वॉकर क्लब में एंट्री ना मिलने पर हिंसक होने लगीं। उन्होंने प्राइज को धक्का मारा, उसे नस्लभेदी शब्द कहे और क्लब छोड़कर जाने से पहले मुड़कर गाली-गलौज करते हुए थूका। यही नहीं जब वॉकर को अपना बैग नहीं मिला तो वो प्राइज पर चिल्लाने लगी और उसे बैग लाने के लिए बोलने लगीं।

26 साल के प्राइज ने कहा कि वो इस घटना से काफी शॉक में हैं। उन्होंने बर्मिंघम मेल के साथ बातचीत में कहा- मैं किसी तरह का विवाद खड़ा नहीं करना चाहता हूं लेकिन ये जरूरी है कि इस महिला के व्यवहार को लेकर उन्हें जिम्मेदार ठहराया जाए। इससे पहले भी मेरे साथ कुछ असहज घटनाएं हो चुकी हैं। एक बार तो एक शख्स ने मुझ पर जॉब के दौरान चाकू से हमला कर दिया था। 

प्राइज ने आगे कहा कि लेकिन इस महिला ने मेरे साथ जैसा बर्ताव किया, उसकी किसी घटना से तुलना नहीं की जा सकती है।  बता दें कि प्राइज पिछले एक साल से इस बार में काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नस्लभेदी टिप्पणियां कई स्तर पर नकारात्मक तौर पर असर करती हैं और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। मैं बस इस मामले में न्याय की उम्मीद कर रहा हूं।

इस महिला पर ये भी आरोप है कि उसने प्राइज के अलावा एक और शख्स पर नस्लभेदी टिप्पणियां की थीं और बार के बाहर प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया था। इस मामले में वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कंफर्म किया है कि उन्होंने वॉकर को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि पूछताछ के बाद उन्हें बेल भी मिल गई है और फिलहाल मामले की जांच जारी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER