गया / युवक को हुआ अपने मामा की साली से प्यार, होने लगा मामा-भांजे में तकरार, और एक दिन फिर....

Zoom News : Jan 19, 2021, 08:16 AM
बिहार के गया से एक हत्या का मामला प्रकाश में आया है। जहां प्रेम प्रसंग के चलते भतीजे ने अपने मामा की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवक को अपने मामा की भाभी से प्यार हो गया और यह मामला तूल नहीं पकड़ पाया। फिर चाचा-भतीजा झगड़ा करने लगे हर दिन चाचा और भतीजे में लड़ाई होने लगी, फिर भतीजे ने अपने चाचा को परेशान करने के लिए अपने काम में हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया। फिर अचानक भतीजे ने सोचा कि मामा को रास्ते से हटा दिया जाए।

पुलिस का कहना है कि चाचा भतीजे के बीच पारिवारिक विवाद था, जिसके कारण भतीजे ने अपने चाचा की हत्या करवाने के लिए 36,000 रुपये की सुपारी दी थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले का खुलासा करते हुए, डीएसपी प्रवेन्द्र भारती ने कहा कि पशु चिकित्सक संजय पासवान और रवि रंजन ने एक साथ अध्ययन किया था। उसके बाद दोनों ने जानवरों के इलाज के लिए क्लीनिक खोले थे। वे दोनों जानवरों के इलाज के लिए एक-दूसरे के इलाके में जाते थे और जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे की मदद भी करते थे।

इस बीच, उसके भतीजे का मामा संजय की भाभी के साथ अफेयर शुरू हो गया। जब मामा को इसके बारे में पता चला, तो उन्होंने अपने भतीजे को समझाया। लेकिन वह नहीं मानी। फिर एक दिन संजय ने अपने भतीजे रवि की पिटाई कर दी और भतीजे ने इस ओर दुश्मनी मोल ले ली। फिर अपने मामा को चिढ़ाने के लिए, भतीजा अपने मामा के इलाके में गया और जानवरों का इलाज करने लगा।

बदले की आग में जल रहे एक भतीजे ने अपने मामा की सुपारी लेकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER