Crime / युवक ने पहले देखी पोर्न, फिर अपने ही दोस्त की 60 साल की विधवा मां का किया बलात्कार

Zoom News : Nov 24, 2020, 06:28 PM
अलवर जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक 21 वर्षीय युवक द्वारा 60 वर्षीय युवती की विधवा मां से उसके दोस्त के साथ बलात्कार करने का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है। मामले को दबाने के उद्देश्य से आरोपी द्वारा बलात्कार के बाद, पीड़िता ने बुजुर्ग महिला को उसकी हत्या करने के इरादे से घायल कर दिया और फिर महिला को कमरे में बंद कर दिया और भाग निकला।

रात में बुजुर्ग महिला की चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण आए और पीड़िता को देखा, जिसके बाद पीड़ित को शाहजहांपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद मामला सामने आने के बाद पुलिस में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने पीड़िता का बर्डोड अस्पताल में मेडिकल करवाया और आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लिया क्योंकि पीड़िता शाहजहाँपुर में महिला चिकित्सक नहीं थी।

रिपोर्ट में बताया गया कि एक दोस्त ने अपनी ही दोस्त की 60 वर्षीय विधवा मां को अपनी हवस का शिकार बनाया और नशे की हालत में उसकी पहचान छिपा दी।

इसके लिए आरोपी ने विधवा को मारने की कोशिश भी की। महिला के मुंह, हाथ और पैर में गंभीर चोट के निशान हैं। यह घटना रविवार रात करीब 10:30 बजे की है। विधवा की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे उसके परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी विकास उर्फ ​​मानगो पुत्र राजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी सुनील जांगिड़ ने बताया कि रविवार की रात एक दोस्त की मां के साथ बलात्कार करने वाले एक युवक ने एक बूढ़ी नशे में महिला के साथ बलात्कार किया और उसके साथ अश्लील हरकत की। आरोपी विकास गिरफ्तार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER