वियतनाम / युवक ने पीठ पर गर्लफ्रेंड का परमानेंट पोर्ट्रेट बनवाया, इसमें 24 घंटे लगे; फोटो वायरल

Dainik Bhaskar : Mar 23, 2020, 05:08 PM

हेनोई | गर्लफ्रेंड या पत्नी को खुश करने के लिए उन्हें फूल या तोहफे देना आम बात है, लेकिन वियतनाम के एक युवक ने इससे भी आगे बढ़कर काम किया। शायद इसे उसकी गर्लफ्रेंड ताउम्र याद रखेगी। 22 साल के त्रुओंग वान लैम ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार जताते हुए उसका पोर्ट्रेट ही पीठ पर गुदवा लिया।

पोर्ट्रेट का टैटू बनवाने में त्रुओंग को करीब 24 घंटे लगे और तीन अलग-अलग सेशन में टैटू तैयार हुआ। सबसे पहले त्रुओंग ने पिछले साल नवंबर में आठ घंटे लगाकर पोर्टेट बनवाया। फिर दूसरे और तीसरे सेशन सात और नाै घंटे लगे जिसके बाद उसकी पीठ पर गर्लफ्रेंड लुओंग खा त्रान की तस्वीर का टैटू तैयार हुआ। जैसे ही लुओंग ने त्रुओंग की पीठ पर अपनी तस्वीर का टैटू देखा, वह हैरान रह गई। उसे उम्मीद नहीं थी कि त्रुओंग पूरी पीठ पर उसकी तस्वीर बनवा लेगा। वैसे इससे पहले भी त्रुओंग ने अपनी छाती पर लुओंग का नाम और जन्मतिथि गुदवा रखी है। 

वायरल फोटो पर लोग कह रहे- ब्रेकअप कर लेगी तब  

त्रुओंग की तस्वीर वियतनामी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। जहां कुछ लोगाें को यह पसंद आई है वहीं कई ऐसे भी है जो ऐसा करने पर त्रुओंग का मजाक बना रहे हैं। उनका कहना है कि जब त्रुओंग की गर्लफ्रेंड उससे ब्रेकअप कर लेगी तब वह इस टैटू पर काफी पछताएगा क्याेंकि यह तो परमानेंट है। हालांकि त्रुओंग कहता है, मुझे इस टैटू को बनवाने पर कोई पछतावा नहीं होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER