लखनऊ / बार में लड़की से युवक का हाथ हुआ टच तो, हो गया बवाल, दोनों गुटों में जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 01, 2021, 03:09 PM
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रविवार रात युवकों की जमकर पिटाई की गई। दरअसल एक युवक दूसरी महिला से टकरा गया, जिसके बाद जमकर मारपीट शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक पिटाई के दौरान सभी युवक और युवतियां नशे में थे। इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा लिखकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला लखनऊ के पुलिस स्टेशन विभूति खंड क्षेत्र में माई बार ऑफ समिट बिल्डिंग से संबंधित है। इस दिन छोटी लड़कियां आती रहती हैं। घटना के दिन, विकास नगर में रहने वाले एक युवक ने माई बार क्लब में एक लड़की का हाथ छुआ।

इसके बाद युवक और युवती के साथ आए लोगों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और एक-दूसरे की जमकर पिटाई की। इस मामले का वीडियो वायरल हो गया है। उस वीडियो में लड़के एक-दूसरे को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

112 को मारपीट के मद्देनजर मामले की जानकारी दी गई। हालांकि, जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक सभी फरार हो चुके थे। पुलिस ने सभी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ईस्ट ज़ोन विभूति खंड के एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि हमें एक वीडियो मिला था जिसमें कुछ लड़के और लड़कियां माय बार के बाहर खुद को पीटते हुए दिख रहे हैं। हालांकि, मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले सभी फरार हो गए लेकिन हमने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि सभी लोग नशे में थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER