उतर प्रदेश / दुल्हन और दूल्हे के बीच सुहागरात वाले दिन हो गया झगड़ा, दूल्हे के सिर पर मारी लोहे की रॉड और हो गयी फरार

Zoom News : Mar 20, 2021, 08:10 AM
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में, एक नई दुल्हन और दूल्हे के साथ दिन में झगड़ा हुआ था। दुल्हन ने दूल्हे के सिर पर लोहे की छड़ी को मारा, जिसके कारण दुल्हन के सिर को हिट किया और मलम के लिए डॉक्टर के पास जाना पड़ा। मामला पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को पुलिस स्टेशन कहा जाता था, जहां दुल्हन और दुल्हन ने एक-दूसरे पर आरोप लगाया था।

पुलिस के मुताबिक, नूरपुर के कुंडा निवासी के निवासी चंद्रशेखर का विवाह 15 मार्च को हरिद्वार की एक लड़की के साथ हुआ था। 17 मार्च की रात को, दूल्हे और दुल्हन में कुछ के बारे में विवाद हुआ, जिसमें दुल्हन ने लोहे की छड़ के साथ दूल्हे पर हमला किया। उसके बाद दुल्हन रात में घर की दीवार लटककर गायब हो गई।

दुल्हन ने दुल्हन को घर के गहने और 15 हजार रुपये ले जाने के लिए आरोप लगाया। मामला पुलिस स्टेशन पर पहुंचा और पुलिस ने लड़की और लड़कों को पुलिस स्टेशन पर बुलाया। इस समय के दौरान, लड़की ने लड़कों पर कई आरोपों का आरोप लगाया है और लड़कों ने लड़की के पक्ष में हमला किया। पुलिस ने पुलिस द्वारा घायल होने के बाद लड़के पर हमला करने के बाद, उसने कहा।

मामले में पुलिस स्टेशन में वृद्धि हुई। दोनों तरफ से एक दूसरे को चार्ज किया। दुल्हन और दुल्हन ने एक साथ रहने से इनकार कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से समझौता करने की सलाह दी। तब दोनों पक्ष अलग रहने के लिए सहमत हुए और पुलिस स्टेशन में लिखित में दिए गए थे।

इस शादी के बारे में गांव में कई चर्चाएं हैं। इस घटना पर, लड़के के भाई का कहना है कि दुल्हन ने भाई से नए मोबाइल से पूछा था और कहा था कि किसी के साथ प्यार संबंध है। यहां रहेंगे लेकिन मैं फोन पर अपने प्रेमी से बात करूंगा। दोनों के बीच झगड़ा था। इसके बाद लड़की तौलिया जाने के बहाने से दूर चली गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER