बॉलीवुड / अमिताभ बच्चन समेत इन 7 सेलेब्स ने आलिया-रणबीर को दी बधाई, देखें पोस्ट

Zoom News : Apr 14, 2022, 07:19 AM
बॉलीवुड | आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स का लंबा इंतजार आज (14 अप्रैल) खत्म होने वाला है। बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी आज शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kaooor Wedding) के बंधन में बंधने वाली है। मुंबई के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में आलिया-रणबीर परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेने वाले हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। आम जनता से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग लगातार इस कपल को शादी की बधाई देने में जुटा हुआ है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) में अहम भूमिका निभाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस कपल को जिंदगी के अगले पड़ाव की शुभकामनाएं दे डाली हैं। इसी के साथ अब तक कुल 7 सेलेब्स #RaLia की वेडिंग से पहले अपनी शुभकामनाएं भेज चुके हैं। 

अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन फिल्म ब्रह्मास्त्र में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के गाने केसरिया को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। बिग बी ने लिखा है, 'हमारी ईशा और शिव को शुभकामनाएं...क्योंकि आने वाले दिनों में वह बेहद ही खास सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। चलिए टीम ब्रह्मास्त्र के साथ इस जश्न की शुरुआत करें।'

इन सितारों ने भी दी बधाई

ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया की झलक दिखाते हुए अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor and Alia Bhatt) को जिंदगी के अगले पड़ाव पर कदम रखने की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया। अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), करण जौहर, इम्तियाज अली, टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और रुबीना दिलैक ने भी कपल को शादी की बधाई दी है। बता दें कि आज यानी कि 14 अप्रैल को मुंबई के वास्तु अपार्टमेंट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी की सभी रस्में निभाने वाले हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER