बॉलीवुड / इन सेलेब्स ने ले लिया है सोशल मीडिया से ब्रेक, जानें पूरी लिस्ट

ABP News : Jul 04, 2020, 11:43 AM
बॉलीवुड डेस्क | चाहे टीवी इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री, हर कोई किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर हावी है। कलाकारों के जीवन में सोशल मीडिया का बहुत महत्वपूर्ण स्थान है। सेलेब्स न केवल सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं बल्कि अपनी आने वाले प्रोजेक्ट्स को भी प्रमोट भी करते नजर आते हैं, लेकिन कभी-कभी ये सेलेब्स किसी कारण से इस प्लेटफॉर्म से ब्रेक लेते हैं। कुछ टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया से ब्रेक लेते हैं क्योंकि या तो वे ट्रोल से परेशान हो जाते हैं या फिर खुद ही कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो जाते हैं। आइए जानते हैं उन सेलेब्स के बारे में जिन्होंने सोशल मीडिया से लिया है ब्रेक।

चाहत खन्ना

टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना और मीका सिंह ने लॉकडाउन के दौरान एक संगीत वीडियो बनाया, जिसके बाद ट्रोलर्स ने दोनों को एक साथ जोड़ा। इन सब बातों से परेशान होकर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था।

जय सोनी

पिछले साल, जय सोनी ने न केवल सोशल मीडिया से ब्रेक लिया, बल्कि अपनी सभी तस्वीरें भी हटा दीं।

अंकिता लोखंडे

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन ने उन्हें हिलाकर रख दिया है। अंकिता लोखंडे ने 14 जून के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट नहीं किया है।

आशा नेगी

अभिनेता ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी के ब्रेकअप की खबरें कुछ दिन पहले सामने आई हैं। जिसके बाद अभिनेत्री आशा नेगी ने 1 हफ्ते के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया।

एरिका फर्नान्डिस

एरिका फर्नांडिस ने अपने जन्मदिन से कुछ समय पहले एक सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया था।

नेहा कक्कर

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों ने कई सेलेब्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके कारण सभी के मन में बहुत सारी नकारात्मकता भर गई। गायिका नेहा कक्कड़ ने नकारात्मकता से दूर रहने के लिए सोशल मीडिया से कुछ दिनों का ब्रेक लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER