रिलेशनशिप / भारी वजन वाली महिलाओं के साथ किन पोजीशन में करना चाहिए सेक्स?

Zoom News : Jun 27, 2021, 09:31 PM
Relationship | इस पूरी दुनिया भर में हर तरह की महिलाएं हैं और हर तरह के पुरुष भी हैं। कई लोग पतले होते हैं तो कई लोग मोटे होते हैं। वहीं भारी वजन कि जो महिलाएं होती हैं, उनके साथ यौन संबंध बनाने के तरीके भी थोड़े अलग हो सकते हैं। जिन महिलाओं का वजन ज्यादा होता है उन महिलाओं को यौन संतुष्टि देना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। खासकर तब जब पुरुष पार्टनर पतला हो। जो महिलाएं मोटी होती हैं उन महिलाओं के साथ आपको किन पोजीशन में यौन संबंध बनाना चाहिए आज हम इस पर चर्चा करेंगे।

वैसे तो हर तरह की महिलाओं के साथ आप सेक्स कर सकते हैं लेकिन कुछ पोजीशन ऐसी होती हैं जो एक खास वजह से बनाई गई होती हैं। अगर कोई महिला हाइट में छोटी है तो उन महिलाओं के साथ आपको किन पोजीशन में यौन संबंध बनाना चाहिए, यह आपको पता होना चाहिए। ऐसे ही जिन महिलाओं का वजन ज्यादा होता है उन महिलाओं के साथ यौन संबंध बनाने की पोजीशन भी कुछ अलग हो सकती हैं। आइए, जानते हैं इन पोजीशन के बारे में :

1. बटरफ्लाई सेक्स पोजीशन

जिन महिलाओं का वजन ज्यादा होता है और उनका पार्टनर भी पतला है, तो ऐसे पुरुषों को बटरफ्लाई पोजीशन में यौन संबंध बनाना चाहिए। जब आप इस पोजीशन में यौन संबंध बनाएंगे तो आप अपनी पार्टनर को यौन सुख दे पाएंगे। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने के लिए महिला पार्टनर को बिस्तर के किनारे लेटना होगा। जिसके बाद पुरुष पार्टनर को महिला के पैर अपने कंधों पर रखने होंगे। इस पोजीशन में आने के बाद पुरुष अपने लिंग को महिला की योनि में प्रवेश करा सकते हैं। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने पर पुरुषों का लिंग महिलाओं की योनि के जी स्पॉट से टकराएगा। जिससे उत्तेजना बढ़ेगी और आप अपनी पार्टनर को यौन सुख दे पाएंगे। इस पोजीशन को थोड़ा और बेहतर बनाने के लिए आप महिला की कमर के नीचे तकिया लगा सकते हैं।

2. स्पूनिंग सेक्स पोजीशन

जो महिलाएं मोटी होती हैं उनके लिए स्पूनिंग सेक्स पोजिशन भी बहुत बेहतर सेक्स पोजीशन है। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने के लिए पुरुष पार्टनर को और महिला पार्टनर को एक ही तरफ सिर करके साइड पोजीशन में लेटना होगा। महिला पार्टनर आगे रहेगी और पुरुष पार्टनर पीछे से अपना लिंग योनि में प्रवेश कराएगा।

3. मोडिफाइड मिशनरी सेक्स पोजीशन

यह सेक्स पोजीशन भी बहुत बेहतर है। खासकर उन महिलाओं के साथ सेक्स करने के लिए जिनका वजन ज्यादा होता है और पुरुष पार्टनर पतला होता है। यह एक ऐसी सेक्स पोजीशन होती है जिसमें आप बार बार सेक्स करना चाहेंगे। महिलाओं को भी यह सेक्स पोजीशन काफी पसंद आती है क्योंकि यह काफी आरामदायक सेक्स पोजीशन होती है। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने के लिए महिलाओं को पैर मोड़कर अपनी छाती पर ले जाने होते हैं। जिसके बाद महिलाएं अपने पैर पुरुषों की छाती पर भी रख सकती हैं। इस पोजीशन में जब पुरुष अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश कराएगा तो लिंग अंदर तक प्रवेश करेगा। जिससे महिला इस पोजीशन में बेहतर सेक्स कर पाएगी।

4. डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन

यह सेक्स पोजीशन काफी प्रचलित सेक्स पोजीशन कहलाई जाती है। आपने बहुत सी पोर्न फिल्मों में इस तरह की पोजीशन देखी होगी। अक्सर इस पोजीशन के बारे में आपने सुना भी होगा। इस पोजीशन की खास बात यह है कि ज्यादातर सभी महिलाएं इस पोजीशन में यौन संबंध बना सकती हैं। अगर किसी महिला का वजन ज्यादा भी है तो भी वह इस पोजीशन में यौन संबंध बना सकती हैं और इसका आनंद भी खूब ले सकती हैं। इस पोजीशन में यौन संबंध बनाने के लिए महिलाओं को ऐसे लेटना है जिससे वह अपने कूल्हे ऊपर की ओर उठा सकें। फिर पीछे से पुरुष पार्टनर अपना लिंग महिला की योनि में प्रवेश करा सकता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER