रिलेशनशिप / सेक्स के दौरान बेड पर जरूर आजमाएं ये चीजें, फिर पार्टनर घंटों तक

Zoom News : Feb 26, 2021, 10:38 PM
रिलेशनशिप डेस्क | विविधता यानी वरायटी जिंदगी को मजेदार बनाती है जबकि मनुष्य जल्दी से एक ही रूटीन के आदी हो जाते हैं। हमारा सेक्स जीवन कोई अपवाद नहीं है। लंबे समय तक रिश्तों में कई कपल्स सेक्स के दौरान बिस्तर में नई चीजों की कोशिश करना चाहते हैं। यह बिल्कुल भी गलत नहीं है। आपको भी अपने बिस्तर पर नए-नए तरीकों को आजमाते रहना चाहिए।

रिश्ते में आता है नयापन

अब आप एक ही चीज बार-बार करेंगे तो बोर हो जाएंगे। रिश्ते में भी ऐसा होता है। अगर आप बार-बार एक ही पोजीशन में सेक्स करेंगे तो इससे आप बोर हो सकते हैं। इसलिए आपको बेड पर कुछ नई चीजें जरूर आजमानी चाहिए। इसे रिश्ते में नयापन बना रहता है।

ऐसे करें कुछ नया:-

महिलाएं नेट वाले कपड़े पहनें

अगर आपका पार्टनर काम करके घर आए और आपको नेट वाले कपड़ों में देखे, तो सोचिए वह आपको देखकर कितना खुश हो सकता है। वह आपके करीब आना चाहेगा। आप एक ही तरह की नाइटी में सेक्स करेंगे तो आपका पार्टनर बोर भी हो सकता है। इसलिए अब आप कुछ नया करें। बाजार जाएं और एक अच्छी-सी नेट वाली नाइटी खरीदें। जिसमें आपका पार्टनर आपको देखते ही आपका दीवाना हो जाए। वह ऑफिस की थकान भूलकर आपके प्यार में पागल हो जाए। ऐसा करने से आपके पार्टनर को तो खुशी मिलेगी ही, और आपको भी एक अलग एहसास होगा। तो यौन संबंध बनाने के बाद इसलिए रोती हैं महिलाएं

साथ में देखें पोर्न

आज के समय में हर कोई पोर्न देखता है या फिर वह देख चुका होता है। आप अपने बेड पर अपने पार्टनर के साथ उसे उत्तेजित करने के लिए पॉर्न देख सकते हैं। आप अपने पार्टनर से बात करें और उसे बताएं कि आपको कौन-सी पोजीशन में सेक्स करना ज्यादा पसंद है। अगर आप पोर्न नहीं देखना चाहते तो आप अपने पार्टनर से अपनी सेक्स फैंटेसी के बारे में बातचीत कर सकते हैं। आप उससे ऐसी बातें करें जिससे वह उत्तेजित हो उठे। मर्दों को क्यों ज्यादा पसंद आती हैं रानी चटर्जी जैसी कर्वी महिलाएं, जानें वजह

अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें छुएं

ऐसा जरूरी नहीं है कि हमेशा ही पुरुष पार्टनर महिलाओं को उत्तेजित करने की पहल करें। महिलाएं भी अपने पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए उन्हें छू सकती हैं। अगर आप ऐसा करती हैं तो ऐसा करना आपके पार्टनर को बहुत अच्छा लगेगा। उन्हें भी इस नएपन का आनंद मिलेगा। आप अपने पार्टनर के कानों पर अपनी उंगलियां फेर सकती हैं या उन्हें चूम सकती हैं। धीरे-धीरे उनके बदन को चूमें। ऐसा करें जिससे आपके पार्टनर बहुत उत्तेजित हो उठें और फिर आप दोनों यौन संबंध का जबरदस्त आनंद ले सकें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER