IND vs AUS / ये ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज तीसरे टेस्ट से हुआ बाहर, जानिए क्यो

Zoom News : Jan 04, 2021, 10:28 AM
AUS: तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर कर दिया गया है। 30 वर्षीय पैटिन्सन को पसलियों में चोट लगी है। मौजूदा सीरीज का तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। श्रृंखला 1-1 से बराबर है। पेटिंगसन बॉक्सिंग डे टेस्ट के बाद घर चले गए थे। वह घर पर एक ब्रेक पीड़ित होने के दौरान गिर गया और पसलियों में चोट लगी। वह एडिलेड और मेलबर्न टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के दौरान, पैटिंसन को एक मौका से वंचित किया जा रहा था यदि पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड या मिशेल स्टार्क में से किसी एक को हटा दिया गया था।

तेज गेंदबाज माइकल नेसर और सीन एबॉट भी ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हैं, इसलिए पैटिंसन की जगह किसी और को शामिल नहीं किया जाएगा। पैटिंसन की फिटनेस का आकलन ब्रिस्बेन में चौथे टेस्ट से पहले किया जाएगा। दोनों टीमें सोमवार को सिडनी जाएंगी, जहां गुरुवार से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलियाई टीम -

टिम पेन (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, मारनस लाबूसचेन, नाथन लियोन, माइकल पेसर, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोस्की, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन , मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER